scriptपति घर लौट कर आया तो रह गया दंग, पत्नी की बेरहमी से हो चुकी थी हत्या, इलाके में सनसनी… | woman murder in jhalawar : woman murder in village | Patrika News

पति घर लौट कर आया तो रह गया दंग, पत्नी की बेरहमी से हो चुकी थी हत्या, इलाके में सनसनी…

locationझालावाड़Published: Jan 20, 2020 05:48:25 pm

Submitted by:

abdul bari

सोमवार सुबह एक महिला की पत्थर मारकर हत्या ( Woman Murder In Jhalawar) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी महिला के जेवर लूटकर फरार हो गए हैं। ( Jhalawar Crime News ) पुलिस ( Jhalawar Police ) ने बताया कि भालता थाना क्षेत्र के गांव बैरागढ़ निवासी राधेश्याम मेघवाल ग्रोथ सेंटर इलाके में रहकर मजदूरी करता है।

woman murder in jhalawar : woman murder in village

woman murder in jhalawar : woman murder in village

झालावाड़
झालरापाटन चंद्रावती ग्रोथ सेंटर में सोमवार सुबह एक महिला की पत्थर मारकर हत्या ( Woman Murder In Jhalawar) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के बाद आरोपी महिला के जेवर लूटकर फरार हो गए हैं।
यह है पूरा मामला ( Jhalawar Crime News )

पुलिस ( Jhalawar Police ) ने बताया कि भालता थाना क्षेत्र के गांव बैरागढ़ निवासी राधेश्याम मेघवाल ग्रोथ सेंटर इलाके में रहकर मजदूरी करता है। सोमवार सुबह वह उपले बनाने के लिए गोबर लेने घर से बाहर गया हुआ था। वह वापस लौटा तो उसकी पत्नी 34 वर्षीय सोना बाई घर के बाहर पेड़ के नीचे मृत हालत में पड़ी मिली। जिसके सिर में गंभीर चोट के निशान थे। वारदात के बाद मृतका के गले से मंगलसूत्र कान की बालियां गायब थीं।

लूट व हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने पति की रिपोर्ट पर प्रथम दृष्टया में लूट व हत्या का मामला दर्ज कर मृतका का शव मोर्चरी में रखा है। पुलिस आरोपी की तलाश और मामले की जांच और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
जयपुर के आमेर में मिला युवती का शव


वहीं दूसरी ओर जयपुर के आमेर थाना ( Amer Thana ) इलाके में आज सुबह एक युवती का शव ( Girl Murder In Jaipur ) मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। युवती की हत्या सिर पर वार कर की गई है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे किसी ने सूचना दी नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक युवती का ( Crime News ) शव पड़ा हुआ है। युवती का शव खून से सना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी, एफएसएल ( FSL ) व डॉग स्क्वायड़ की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मौके से साक्ष्य लेकर जांच में जुटी है। शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी पर हेलमेट भी टंगा हुआ था। मौके पर युवती के संघर्ष के निशान भी मिले है। घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की ( CCTV Footage ) फुटेज भी जुटाई जा रही है। पहचान के बाद युवती के मोबाइल व सोशल माध्यम की भी जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो