scriptUdaipur Famous Actor Dharmendra Grand Daughter will become a Bride Today Nikita will get Married as per Punjabi Customs Hotel Taj Aravali | मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन आज बनेंगी दुल्हन, पंजाबी रीति-रिवाज से निकिता की होगी शादी | Patrika News

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन आज बनेंगी दुल्हन, पंजाबी रीति-रिवाज से निकिता की होगी शादी

locationउदयपुरPublished: Jan 31, 2024 08:28:08 am

Nikita Marriage in Hotel Taj Aravali Udaipur : मशहूर अदाकार धर्मेंद्र की नातिन और सनी देओल की भांजी निकिता की आज 31 जनवरी को शादी होगी। सभी रस्में पंजाबी रीति-रिवाज से पूरी की जाएंगी।

nikita.jpg
Nikita Marriage
Dharmendra Grand Daughter Nikita Marriage Today : मशहूर अदाकार धर्मेंद्र की नातिन और सनी देओल की भांजी निकिता आज यानि की 31 जनवरी को दुल्हन बनेंगी। उदयपुर के होटल ताज अरावली आज निकिता शादी होगी। सभी रस्में पंजाबी रीति-रिवाज से पूरी की जाएंगी। होटल ताज अरावली को अनूठे ढंग से फूलों और लाइटिंग से सजाया गया है। इससे पूर्व बॉलीवुड एक्टर सनी देओल व बॉबी देओल की भांजी और अपने जमाने के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी की रॉयल वेडिंग में मंगलवार को हल्दी की रस्म निभाई गई। इसके लिए कोडियात स्थित ताज अरावली होटल को यलो थीम पर सजाया गया। बॉबी के कजिन अभय देओल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर हल्दी रस्म की मस्ती बताई। इससे एक दिन पूर्व दिन मेहंदी की रस्म और रात में संगीत सेरेमनी हुई। बुधवार को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी होगी।

गौरतलब है कि एक दिन पूर्व बॉबी देओल अपनी मां प्रकाश कौर के साथ उदयपुर पहुंचे थे। वहीं, सनी देओल पिता धर्मेंद्र के साथ आए हैं। यहां सभी होटल ताज अरावली पहुंचे, जहां शादी की सभी रस्में हो रही हैं। गौरतलब है कि निकिता चौधरी पेशे से डेंटिस्ट हैं और मां अजिता देओल व पिता किरण चौधरी के साथ ही यूएसए में रहती हैं।

देओल परिवार ने अपनी-अपनी फिल्मों के गानों पर दी परफॉरमेंस

इधर, संगीत सेरेमनी सोमवार रात को हुई। जिसमें देओल फैमिली के सभी सदस्यों ने स्पेशल परफॉरमेंस दी। बॉबी, सनी और अभय के साथ अन्य परिवार जनों ने भी अपनी-अपनी फिल्मों के गानों पर जबर्दस्त परफॉर्म किया। बुधवार को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी होगी जिसमें दूल्हा-दुल्हन गुरुग्रंथ साहिब के फेरे लेंगे। शाम को ग्रेंड रिसेप्शन होगा।

यह भी पढ़ें

स्कूलों में ड्रेस कोड पर शिक्षा मंत्री की बड़ी घोषणा, मदन दिलावर ने हिजाब पर कहीं ये बात

यह भी पढ़ें

उदयपुर में दुल्हन बनेगी दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की नातिन, आज से शुरू होंगी रस्में

ट्रेंडिंग वीडियो