वैक्सीन के लिए भटक रही जनता और यहां भाजपा सांसद के घर चल रहा 'VIP वैक्सीनेशन' !

भाजपा सांसद ने स्वास्थ्य अमले को घर बुलाकर अपने स्टाफ को लगवाई वैक्सीन (COVID VACCINE)...सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर तस्वीरें आते ही खड़ा हुआ विवाद..

By: Shailendra Sharma

Published: 14 May 2021, 04:36 PM IST

उज्जैन. उज्जैन (UJJAIN) में सोशल मीडिया पर 'ये क्या हो रहा है सरकार' करके एक सवाल तेजी से पूछा जा रहा है। इस सवाल के पूछे जाने की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हुई कुछ तस्वीरें हैं जिन्हें विवाद के बाद हटा लिया गया है। जिन तस्वीरों को लेकर विवाद खड़ा हुआ वो भाजपा सांसद अनिल फिरौजिया (BJP MP ANIL FIROZIYA) के सेठी नगर स्थित घर की हैं। जहां स्वास्थ्य अमले को बुलाकर घर ही सांसद के स्टाफ (STAFF) व समर्थकों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। जैसे ही सांसद के समर्थकों ने वैक्सीनेशन (VACCINATION) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं तो इन्हें लेकर विवाद खड़ा हो गया। लोगों ने सांसद के घर पर हुए वैक्सीनेशन को VIP वैक्सीनेशन (VIP VACCINATION) बताकर सवाल पूछने शुरु कर दिए।

ये भी पढ़ें-अजीबोगरीब घटना: चिता पर लिटाया शव तो करने लगा आवाज

vip2.png

सांसद के घर 'VIP वैक्सीनेशन', सोशल मीडिया पर उठे सवाल
दरअसल मध्यप्रदेश में इन दिनों 18+ वाले युवा वर्ग के लिए कोरोना वैक्सीनेशन हो रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में रोजाना युवा कोविन एप और आरोग्य सेतू के जरिए अपना रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं और हफ्ते भर के इंतजार के बाद भी उन्हें खाली स्लॉट नहीं मिल पा रहा है। तमाम तरह की दिक्कतों का भी सामना करना पड़ रहा है लेकिन वहीं दूसरी तरफ जब सोशल मीडिया पर सांसद अनिल फिरौजिया के स्टाफ व समर्थकों ने उनके घर पर लगे वैक्सीनेशन की तस्वीरें शेयर कीं तो लोगों का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ही घर पर स्वास्थ्य अमले को बुलाकर वैक्सीनेशन कराए जाने को लेकर सवाल दाग दिए। ये भी सवाल किया गया कि सरकार ये क्या हो रहा है। कुछ लोगों ने लिखा एक तरफ लोग वैक्सीन के लिए परेशान हो रहे हैं और दूसरी तरफ भाजपा सांसद के घर जाकर वैक्सीन लगाई जो रही है जो कि गलत है। कि बता दें कि सांसद के करीबी कपिल कटारिया, राहुल जाट, मनमीत सिंह, छोटू ने वैक्सीन लगवाते हुए फोटो पोस्ट किए थे जिन्हें बाद में विवाद बढ़ता देख सोशल मीडिया से हटा लिया गया।

ये भी पढ़ें- Patrika Positive News : कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को मिलेगी फ्री शिक्षा और हर माह पेंशन

 

vip3.png

कांग्रेस ने साधा निशाना तो सांसद ने दिया बेतुका जवाब
बीजेपी सांसद अनिल फिरौजिया के घर हुए स्टाफ के वैक्सीनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हुआ तो कांग्रेस को भी सांसद पर निशाना साधने का मौका मिल गया। तराना से कांग्रेस विधायक महेश परमार ने इसे भाजपा की मनमानी बताते हुए कहा कि सांसद अनिल फिरौजिया लोगों का हक मार रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा सांसद अनिल फिरौजिया ने जो जवाब दिया है वो थोड़ा बेतुका है। उन्होंने कहा कि हमारा स्टाफ लगातार कोविड में काम कर रहा है। खाना बांटने भी बस्तियों में जाता है। ऐसे में कोई जनहानि ना हो इसलिए टीके लगवा दिए। हालांकि मैंने हमेशा कहा कि सरकार को तो गांव गांव जाकर चौपालों पर टीके लगवाने की व्यवस्था करना चाहिए।

देखें वीडियो- खुद का दर्द भुलाकर दूसरों की सेवा कर रहे बीएमओ

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned