scriptAditi Singh BJP Angad Congress Will conflict in house know answer | विधायक अदिति सिंह भाजपा में पति अगंद कांग्रेस में, क्या घर में होगा टकराव, जानें क्या मिला जवाब | Patrika News

विधायक अदिति सिंह भाजपा में पति अगंद कांग्रेस में, क्या घर में होगा टकराव, जानें क्या मिला जवाब

- रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह का विवाह अगंद सिंह सैनी से हुआ। अदिति भाजपा में हैं और अंगद कांग्रेस में। पति पत्नी अलग अलग पार्टियों में। वह भी धुर विरोधी पार्टी में। लोगों के मन में सवाल उठ की इस वजह से कोई टकराव तो नहीं होता है। एक पत्रकार ने एक कार्यक्रम में विधायक अदिति सिंह पर यह सवाल दाग दिया तो जानें क्या उत्तर मिला।

लखनऊ

Published: December 02, 2021 09:12:52 pm

लखनऊ. रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभी कुछ दिन पहले उनकी छोटी बहन देवांशी की शादी लखनऊ के पूर्व मेयर व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व अखिलेश दास के बेटे विराज दास के साथ हुई है। सोशल मीडिया में इस शादी ने काफी चर्चा बटोरी। अदिति सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली है। एक कार्यक्रम में एक रिपोर्टर ने विधायक अदिति सिंह से सवाल पूछा कि, आप भाजपा में आपके पति अंगद सिंह सैनी कांग्रेस में, क्या घर में टकराव नहीं होगा है?
विधायक अदिति सिंह भाजपा में पति अगंद कांग्रेस में, क्या घर में होगा टकराव, जानें क्या मिला जवाब
विधायक अदिति सिंह भाजपा में पति अगंद कांग्रेस में, क्या घर में होगा टकराव, जानें क्या मिला जवाब
बात मत करिए :- अदिति सिंह

इस सवाल का फटाक से जवाब देते हुए अदिति सिंह ने कहा, आपके घर में क्या हाल-चाल है, इसके बारे में मैं आपसे पूछ रही हूं। आप मुझसे प्रोफेशनल बात करिए। मैं इस समय विधायक हूं और ब्लॉक प्रमुख, लोकसभा, विधानसभा, नगर पालिका जीत के आई हूं तो मुझसे पिता और पति की बात मत करिए।
मैं बागी नहीं, मीडिया ने बनाश :- कांग्रेस से बागी होने के सवाल पर अदिति सिंह ने कहाकि, मैं बागी नहीं। मीडिया ने मुझे बागी बना दिया था। मुझे जो सही लगता था उस पर बयान देती थी। मैंने हमेशा बेबाकी से अपनी बात रखी है।
हां, नोटिस मिली थी :- कांग्रेस से कई बार नोटिस दिया गया था पर आपने उसका जवाब नहीं दिया इस पर विधायक अदिति सिंह ने कहाकि, कांग्रेस ने नोटिस कई बार जारी की। लेकिन अब मैंने भाजपा ज्वाइन कर ली है।
पीएम-सीएम की कार्यशैली पसंद :- भाजपा ज्वाइन करने की वजह के बारे में अदिति सिंह ने बहुत पहले कहा था कि, पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली मुझे आकर्षित करती है। मैं उनसे बेहद प्रभावित हूं। जिस तरीके से वह मेहनत और ईमानदारी से काम करते हैं, उसी तरीके से मैं भी आगे बढ़ना चाहती हूं।
वर्ष 2019 में हुआ अदिति का विवाह :- Uttar Pradesh Assembly Election 2022 अदिति सिंह का विवाह 2019 में अंगद सिंह सैनी से हुआ था। अंगद सिंह सैनी पंजाब के नवां शहर से कांग्रेस पार्टी से विधायक हैं। दोनों परिवारों में बहुत पुरानी मित्रता रही है। अदिति और अंगद की शादी घरवालों की रजामंदी से हुई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.