scriptओमप्रकाश राजभर ने किया खुलासा, भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल हुए यह नेता, इतने सीट पर लड़ेंगे चुनाव | Om Prakash Rajbhar said bhagidari sankalp morcha fight UP Election | Patrika News

ओमप्रकाश राजभर ने किया खुलासा, भागीदारी संकल्प मोर्चा में शामिल हुए यह नेता, इतने सीट पर लड़ेंगे चुनाव

locationवाराणसीPublished: Jan 20, 2020 04:33:13 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सीएम योगी आदित्यनाथ को दे देना चाहिए इस्तीफा, बीजेपी देश को लूटने में लगी है

Om Prakash Rajbhar

Om Prakash Rajbhar

वाराणसी. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को बनारस में सर्किट हाउस में बीजेपी से लेकर मायावती, सोनिया गांधी व अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम लोगों को भागीदारी संकल्प मोर्चा यूपी में 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। बीजेपी देश को लूटने में लगी है। देश महत्वपूर्ण पद पर गुजरातियों का कब्जा हो गया है जो उनका विरोध करता है उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो जाता है।
यह भी पढ़े:-पाकिस्तानी खुफिया एजेंट गिरफ्तार, राम जन्मभूमि, पीएम मोदी की रैली व सैन्य ठिकानों की भेजता था तस्वीर व वीडियो

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनके मोर्चा में बाबूू सिंह कुशवाहा, अनिल सिंह चौहान, प्रेमचन्द्र प्रजापति, रामधनी बिंद, देवेन्द्र निषाद शामिल है। यूपी चुनाव 2022 के पहले अन्य दल भी इससे शामिल होंगे। हमारा मोर्चा यूपी की ४०३ सीटों पर चुनाव लड़ेगा। बीजेपी का जो विरोध करता है उसके खिलाफ कार्रवाई हो जाती है। सीएम योगी आदित्यनाथ खुद मान रहे हैं कि अधिकारी मंत्री की नहीं सुनते हंै विभागों में भ्रष्टाचार व्याप्त है यही बात मैं कहता था तो खराब था। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र को चाहिए कि सीएम योगी को उनके पद से हटा दे। दुनिया ने देखा कि सरकार के खिलाफ सत्ता पक्ष के 200 विधायक ने धरना दिया था। सीएम योगी को समझ जाना चाहिए और खुद ही पद छोड़ जाना चाहिए। बीजेपी का विरोध करने पर डर नहीं लगने के प्रश्र पर कहा कि मैं शेर हूं। सियार नहीं हूं। कार्रवाई का डर अखिलेश यादव, मायावती व सोनिया गांधी को डर लगता होगा। हम शेर के बच्चे है और वह लोग सियार है।
यह भी पढ़े:-जानिए कौन है ISI का एजेंट राशिद, यहां की भेज चुका था पाकिस्तानी हैंडलर्स को जानकारी
देश को लूट रही है बीजेपी
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि चुनाव के समय बीजेपी ने किसी की नागरिकता नहीं पूछी और अब कागजात मांग रही है। करोड़ों लोग ऐसे हैं जिनके पास बाढ़ आने, मकान मेें आग लगने से कागजात नहीं होंगे। वह कहा से दस्तावेज लायेंगे। बनारस से आईएसआई एजेंट पकड़े जाने पर कहा कि बीजेपी राज में सब संभव है। जम्मू कश्मीर के डीएसपी देविन्द्रर के प्रश्र पर कहा कि उसे बीजेपी ने ही पुरस्कृत किया था। उन्होंने कहा कि हमारे मार्चो की रैली होनी शुरू हो चुकी है। प्रदेश के सभी 18 मंडल में रैली का आयोजन किया जायेगा। बीजेपी हिन्दू- मुसलमान, दलित -मुसलमान आपस में लड़ाने में लगी है, जिसको लेकर यूपी की जनता को सुभासपा सजग करने में जुटी है।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के CAA समर्थन में बुलायी गयी रैली में पहुंचे मुस्लिम, दिया यह बयान
पीएम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह बोलते हैं झूठ
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी व अमित शाह झूठ बोलते हैं। महंगाई चरम पर है। करोड़ों बेरोजगार हो चुके हैं। लाखों कंपनी बंद हो गयी है। जनधन खाते में पैसा नहीं आया। बैंक, एयरलाइंस, रेलवे सब बिक रहा है। केन्द्र सरकार सब कुछ बेचने को तैयार है। बीजेपी के जाने के प्रश्र पर कहा कि मैं दो साल उनके साथ रह चुका है और सारी सच्चाई जानता हूं।
यह भी पढ़े:-SSP ने काटा एक हजार का चालान, चालक ने सफेदपोश से फोन पर करायी बात तो बढ़ा दी जुर्माने की राशि
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो