script

पौधा दिखा कर किया जायेगा पीएम मोदी का स्वागत, सुरक्षा के रहेंगे सख्त इंतजाम

locationवाराणसीPublished: Jul 03, 2019 12:26:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

250 लोगों को पीएम मोदी दिलायेंगे सदस्यता, पीएम मोदी के साथ पौधरोपण करेंगे खास 50 लोग

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र बनारस में 6जुलाई को आगमन को देखते हुए तैयारी अंतिम चरण में पहुंच गयी है। पीएम मोदी काशी से ही बीजेपी के लिए देशव्यापी सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगे। साथ ही पौधरोपण करके पर्यावरण रक्षा का भी संदेश देंगे। पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए एसपीजी ने पहले ही सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाली है। पीएम की सुरक्षा के लिए आठ आईपीएस के साथ हजारों जवान तैनात किये गये हैं।
यह भी पढ़े:-नवग्रह वाटिका लगायेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी, कार्यक्रम में हुआ बदलाव
पीएम नरेन्द्र मोदी बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से हरहुआ जायेंगे। यहां के प्राथमिक विद्यालय में पीएम मोदी पौधरोपण करके मिशन हरियाली की शुरूआत करेंगे। पीएम मोदी के साथ खास 50 लोग भी पौधरोपण करेंगे। पर्यावरण रक्षा व जल संरक्षण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 50 लोगों को पीएम मोदी के साथ पौधरोपण करेंगे। प्राइमरी स्कूल के पास ही पीएम मोदी नवग्रह वाटिका की आधारशिला रखने के बाद बड़ालालपुर स्थित सांस्कृतिक संकुल में बीजेपी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगे।
यह भी पढ़े:-PM Modi के इस अभियान को सफल बनाने में जुटी बीजेपी, आम से लेकर खास तक को जोडऩे की तैयारी
हाथ में पौधा लेकर बीजेपी कार्यकर्ता करेंगे पीएम मोदी का स्वागत
पीएम मोदी ने हरियाली बढ़ाने व जल संरक्षण पर विशेष जोर दिया है। इसी क्रम में पीएम मोदी जब बाबतपुर हवाई अड्डे से हस्तकला संकुल जायेंगे। इस दौरान रास्ते में 59 जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ता हाथ में पौधे लेकर पीएम का स्वागत करेंगे। स्कूली बच्चे भी हाथ में पौधा लिए खड़े रहेंगे। बीजेपी ने बनारस में 30 सितम्बर तक लाखों पौधे लगाने की योजना बनायी है। बीजेपी नेताओं की माने तो इस बार लगाये गये पौधों की सुरक्षा का भी ध्यान रखा जायेगा। प्रतिवर्ष इसी समय यह अभियान चलाने की योजना है, जिससे पर्यावरण को सुरक्षित रखा जा सके।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावक के साथ पुलिस की बदसलूकी, दरोगा ने कहा मैं नहीं जानता पीएम को
पीएम मोदी 250 लोगों को बनायेंगे सदस्य, हर वर्ग के व्यक्ति रहेंगे शामिल
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत के बाद ही पीएम मोदी ने सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास नारा दिया था उसी नारे को आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी हर वर्ग के पांच-पांच लोगों को खुद ही बीजेपी का सदस्य बनायेंगे।
यह भी पढ़े:-बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे इस अभियान की शुरूआत

ट्रेंडिंग वीडियो