scriptWeather Alert-आसमान में फिर छाये बादल, रात तक बारिश होने की संभावना | Rain will start on night in Varanasi | Patrika News

Weather Alert-आसमान में फिर छाये बादल, रात तक बारिश होने की संभावना

locationवाराणसीPublished: Jan 03, 2020 03:23:59 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सुबह खिली तेज धूप से लोगों को मिली थी ठंड से राहत, पश्चिमी विक्षोभ का है असर

Ganga Ghat

Ganga Ghat

वाराणसी. दिन में खिली तेज धूप के बाद दोपहर में आसमान में फिर से बादल छो गये हैं। धूप निकलने से लोगों को ठंड से कुछ राहत मिली थी। रात तक बारिश होने की संभावना बनी हुई है। पूर्वांचल में पिछले दो दिनों से मौसम का यही हाल है कभी बारिश हो रही है तो कभी धूप निकल जाती है। IMD की वेबसाइट के अनुसार अधिकतम तापमान 19.0 व न्यूनतम तापमान 10.0 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।
यह भी पढ़े:-कांग्रेस व सपा सरकार से सौ गुना अच्छी है यूपी की कानून व्यवस्था- सुरेश खन्ना

मौसम में लगतार परिवर्तन हो रहा है। सुबह के समय कोहरा नहीं था और दोपहर तक धूप निकली थी। ठंड के मौसम के अनुसार धूप तेज थी, जिससे सभी को लगा कि अब मौसम सुधर जायेगा। कुछ देर आसमान में सूर्य नारायन की ताकत दिखी थी उसके बाद घने बादल छाने लगे। इसके कुछ देर बाद फिर हल्की धूप निकली थी लेकिन बाद में फिर से बादल छा गये। धूप निकलने से गंगा घाट पर लोगों की भीड़ हो गयी थी। सभी गुनगुनी धूप का आनंद ले रहे थे लेकिन जैसे ही बादल छाये हैं, वैसे ही लोग वहां से जाने लगे।
यह भी पढ़े:-Weather Alert-रात में हुई बारिश, दिन में खिली तेज धूप
रात तक हो सकती है बारिश
पूर्वांचल में रात तक बारिश व ओले पडऩे की संभावना है। मौसम वैज्ञानिक प्रो.एसएन पांडेय ने कहा था कि जम्मू कश्मीर में आये पश्चिमी विक्षोभ के चलते ही मौसम में परिवर्तन हुआ है। तीन से चार जनवरी तक मौसम का ऐसा ही हाल रहने की संभावना है उसके पांच जनवरी से जब मौसम खुलेगा तो तापमान में गिरावट दर्ज होगी।
यह भी पढ़े:-शातिर अपराधी झुन्ना पंडित की 9 घंटे पुलिस कस्टडी रिमांड मंजूर, कोर्ट ने दिया आदेश
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो