scriptसर्राफा कारोबारी की हत्या से व्यापारियों में रोष, एसएसपी ने कहा जल्द होगा खुलासा | SSP Prabhakar Chaudhary said satish seth murder disclosed very soon | Patrika News
वाराणसी

सर्राफा कारोबारी की हत्या से व्यापारियों में रोष, एसएसपी ने कहा जल्द होगा खुलासा

परिजनों ने सरकारी नौकरी व असलहा का लाइसेंस देने की मांग की, कहा जल्द हो हत्यारों की गिरफ्तारी

वाराणसीDec 25, 2019 / 04:10 pm

Devesh Singh

SSP Prabhakar Chaudhary

SSP Prabhakar Chaudhary

वाराणसी. कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज में बीती रात हुई सर्राफा कारोबारी सतीश चन्द्र सेठ की हत्या से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। बुधवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी खुद परिजनों से भेंट करने गये और जल्द मामले के खुलासा का आश्वासन दिया है। सुबह से ही व्यापारी व स्थानीय लोग पीडि़त परिवार के यहां पर पहुंच गये थे और आस-पास की दुकाने भी बंद रखी थी।
यह भी पढ़े:-दुकान में सर्राफा करोबारी की हत्या कर लाखों के जेवर लूटे

स्थानीय लोग सड़क जाम करने की भी तैयारी में थे लेकिन अधिकारियों के पहुंचने व समझाने पर उन्होंने कानून व्यवस्था हाथ में नहीं लिया। परिजनों से मिलने के बाद एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि परिवार में घटना को लेकर आक्रोश है यह स्वाभाविक है। पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी। एसएसपी ने बताया कि तीन लोग घर के अंदर गये थे। अभी तक की जांच से संकेत मिला हैं कि उनमे से एक व्यक्ति ऐसा भी है, जो यहां पर पहले भी आ चुका है। दुकान बंद करने का समय, कब करोबारी अकेला रहता है इसकी जानकारी अपराधियों के पास थी। एसएसपी ने कहा कि घटना को अंजाम देने से पहले रेकी भी की गयी होगी। पुलिस कप्तान ने बताया कि पानी पीने वाले लोटा से सिर पर वार कर हत्या की गयी है। अपराधी जाते समय खास सामान ही लेकर गये हैं। एसएसपी ने भरोसा दिलाया कि पुलिस जल्द ही सही अपराधी को पकड़ेगी।
यह भी पढ़े:-संपत्ति विवाद में दामाद ने सास को पेट्रोल डाल कर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

सर्राफा करोबारी की निर्मम हत्या कर हुई थी लूट
हुकुलगंज में बीती रात तीन बदमाश सतीश चंन्द्र सेठ की ज्वैलरी की दुकान पर गये थे। दुकान में सतीश अकेले ही थी। लगभग 13 मिनट में ही अपराधियों ने करोबारी की हत्या करने के साथ आभूषण व नगदी की लूट की थी। मर्डर करने के बाद आराम से अपराधी फरार होने में कामयाब हो गये थे। दुकान के पीछे वाली गली से ही अपराधी अंदर आये थे इससे अनुमान लग रहा है कि अपराधी पहले भी यहां पर आ चुके थे। मर्डर की जानकारी मिलते ही बनारस में व्यापारियों ने जमकर नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया था। मौके पर एडीजी जोन बृजभूषण, आईजी रेंज विजय सिंह मीना भी पहुंचे थे और परिजनों को समझा कर शांत कराया था।
यह भी पढ़े:-BHU में होगी भूत विद्या कोर्स की पढ़ाई, सर्टिफिकेटधारी को मिलेगा कमाने का मौका

Home / Varanasi / सर्राफा कारोबारी की हत्या से व्यापारियों में रोष, एसएसपी ने कहा जल्द होगा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो