scriptअलग अंदाज में भाजपा विधायक, SDM के पैर छूकर की बड़ी मांग, वीडियो वायरल | sironj BJP MLA umakant sharma different style touch feet of SDM and made public demand video viral | Patrika News
विदिशा

अलग अंदाज में भाजपा विधायक, SDM के पैर छूकर की बड़ी मांग, वीडियो वायरल

विधायक उमाकांत शर्मा ने एसडीएम के पैर छूकर क्षेत्र में लंबे समय से चल रहे जल संकट के निराकरण की मांग करते हुए जिम्मेदारों के सामने अनोखा विरोध किया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

विदिशाFeb 28, 2024 / 08:27 pm

Faiz

bjp mla touch feet sironj sdm

अलग अंदाज में भाजपा विधायक, SDM के पैर छूकर की बड़ी मांग, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की सिरोंज विधानसभा सीट से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा अपने बयानों और कार्यों को लेकर अकसर मध्य प्रदेश की राजनीतिक चर्चा का विषय बने रहते हैं। दो दिन पहले ही खुद का घर छोड़ने, शादी समारोहों में न जाने और खुद के पैर न छूने देने की घोषणा करने वाले विधायक उमाकांत शर्मा अब एसडीएम के पैर छूकर अपनी मांग मनवाते नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि विधायक शर्मा ने एसडीएम के पैर छूकर क्षेत्र की जनता की मांग मनवाने के लिए जिम्मेदारों के सामने अनोखा विरोध किया है, जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।


दरअसल, भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा का विधानसभा क्षेत्र सिरोंज लंबे समय से जल संकट की समस्या से जूझ रहा है, जिसे सुचारू करने की मांग लंबे समय से विधायक उमाकांत शर्मा प्रशासन से कर रहे हैं। बावजूद इसके जिम्मेदारों की ओर से कोई कार्य नहीं किया जा रहा। इसका खामियाजा सीधे तौर पर शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा है। ऐसे में मंगलवार को विधायक उमाकांत जलसंकट के निराकरण की मांग को लेकर सिरोंज एसडीएम के पास पहुंचे। यहां उन्होंने न सिर्फ एसडीएम के हाथ जोड़े, बल्कि उनके पैर पकड़कर जनता को इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार भी लगाई।

 

यह भी पढ़ें- ..फिर एक मासूम को खा गए एमपी के आदमखोर आवारा कुत्ते, जिम्मेदार जाग जाओ

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tisxg

इस संबंध में विधायक उमाकांत शर्मा का कहना है कि 30 से 40 बार प्रशासन से निवेदन कर चुके हैं। लेकिन, अबतक उनकी ही कोई सुनवाई नहीं हुई है। इसलिए जल संकट की समस्या को लेकर वो जिम्मेदारों के समक्ष जनता की मांग लेकर तहसील कार्यालय पहुंचे और एसडीएम के हाथ-पैर जोड़कर और उनसे मामले की सुनवाई करने की मांग की। अब विधायक के इसी अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विधायक शर्मा ने कहा कि देशभर में जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल से जल पहुंचाने का काम हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है कि 2024 तक ये पूरा हो जाए। सरकार से पर्याप्त बजट भी जारी हो रहा है, बावजूद इसके कई स्थानों में काम अटका पड़ा है। अधिकारियों की लापरवाही गरीबों के लिए मुसीबत बनी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो