scriptMalaysian Researchers offering job for sleeping, Know Perks and Salary | Sleep and Earn: आराम से सोने के लिए पैसे दे रही कम्पनी, क्या आप करना चाहेंगे ये 'अजीबोगरीब नौकरी' | Patrika News

Sleep and Earn: आराम से सोने के लिए पैसे दे रही कम्पनी, क्या आप करना चाहेंगे ये 'अजीबोगरीब नौकरी'

यूनिवर्सिटी ऑफ मलेशिया के कुछ रिसर्चर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ये रिसर्चर लोगों को सोने के लिए 26,500 रुपये देंगे। इन एंप्लॉइज को सोने और आराम करने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं करना है।

नई दिल्ली

Published: May 07, 2022 05:13:02 pm

आराम करना हर किसी को पसंद होता है और अगर ज्यादा आराम और कम काम करने के लिए सैलरी मिले तो ये सोने पर सुहागा वाली बात हो जाएगी। आज आपको हम ऐसी ही नौकरी के बार में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही अजीबोगरीब है। मलेशिया की एक कंपनी लोगों को सोने का जॉब ऑफर कर रही है। यहां बात हम सोना यानी बिस्तर पर चादर तान कर सोने की कर रहे हैं। ये जॉब आपको यूनिवर्सिटी ऑफ मलेशिया की तरफ से ऑफर किया जा रहा है।
sleep_and_earn.jpg
दरअसल, यूनिवर्सिटी ऑफ मलेशिया के कुछ रिसर्चर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ये रिसर्चर लोगों को 30 दिन सोने के लिए 26,500 रुपये देंगे। इन एंप्लॉइज को सोने और आराम करने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं करना है। इस नौकरी के लिए यूनिवर्सिटी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें सारी डिटेल पहले ही साफ कर दिया। डिटेल के अनुसार यहां वहीं लोग अप्लाई कर सकते हैं जिनकी उम्र 20 से 40 के बीच होना चाहिए।
इनका वजन नॉर्मल रेंज में होनी चाहिए, इस योग्यताओं को पूरा करने वाले ही इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा अप्लाई करने वाले लोगों में कोई स्लीपिंग डिसऑर्डर नहीं होना चाहिए। बता दें, रिसर्चर इस दौरान आपके स्लीपिंग पैटर्न को जांचते हुए सैलरी देगी। अगर नींद के दौरान किसी भी कैंडिडेट को कोई परेशानी आती है या एंप्लॉयर उसके स्लीपिंग पैटर्न से खुश नहीं होते हैं तो उसे जॉब से निकाल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें

बिरयानी के साथ युवक खा गया 1.45 लाख के गहने, इस तरकीब से पुलिस ने वापस निकाली ज्वैलरी

आपको बता दें, यहां अप्लाई करने वाले लोगों को स्लीप होम में जाने से पहले स्क्रीनिंग से गुजरना होगा। इसके बाद उनके शरीर की जांच की जाएगी, इन सभी प्रॉसेस को क्लियर करने के बाद ही स्लीपिंग होम के अंदर जाने की परिमिशन मिलेगी जहां जाकर एसी रुम में एक महीने तक सोना ही है। चुने गए लोगों के खाने-पीने का इंतजाम भी कमरे में ही किया जाएगा। साथ ही उन पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें

पिता ने भेजा रिश्ता, बेटी ने लड़के को दिया जॉब का ऑफर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: डिप्टी सीएम बनने के बाद देवेंद्र फडणवीस पहली बार पहुंचे नागपुर, हुआ जोरदार स्वागतCoronavirus News Live Updates in India : 24 घंटे में कोरोना के 13,086 नए मामले, 24 की मौतWeather Update : केरल-उत्तराखंड सहित कई राज्यों में होगी भारी बारिश, गुजरात में NDRF की टीमें तैनातNupur Sharma Update: अब अजमेर दरगाह के History Sheeter ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, Video Viral; मचा हड़कंपMaharashtra : फ्लोर टेस्ट से गायब क्यों रहे MVA के 11 MLAs, कारण जानकर Congress की उड़ी नींदनई पीढ़ी की मुश्किल: बढ़ रही हैं नई स्थायी नौकरियां, फिर भी घटी 18-21 साल के युवाओं की हिस्सेदारी, नए EPFO खातों से खुलासापोस्टर पर मचे बवाल के बीच मुश्किल में फिल्म Kaali, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIRHimachal Pradesh: मंडी में हुआ दर्दनाक हादसा, घर में बेकाबू ट्रक घुसने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.