script11 वें दिन अंधेरे में निकली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा | Rahul Gandhi's Bharat Jodo Yatra ends in darkness on 11th day | Patrika News
अगार मालवा

11 वें दिन अंधेरे में निकली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

जिस समय लोग घरों में सो रहे थे और पूरे क्षेत्र में अंधेरा छाया हुआ था, वाहनों की लाइट की रोशनी में राहुल गांधी के साथ उनका काफिला चलने लगा.

अगार मालवाDec 03, 2022 / 07:54 am

Subodh Tripathi

11 वें दिन अंधेरे में निकली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

11 वें दिन अंधेरे में निकली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

आगर मालवा. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में 11 वें दिन अलसुबह उस समय निकल गई, जिस समय लोग घरों में सो रहे थे और पूरे क्षेत्र में अंधेरा छाया हुआ था, वाहनों की लाइट की रोशनी में राहुल गांधी के साथ उनका काफिला चलने लगा, तो कुछ ही देर में उजाला होने लगा, जिस गांव और सडक़ से ये यात्रा निकल रही है, वहां लोगों का जमावड़ा लग रहा है, लोग राहुल गांधी को देखने और उनसे मिलने की चाह में लाइन लगाकर खड़े हैं। ऐसा नजर एक दो जगह नहीं बल्कि हर उस जगह नजर आ रहा है जहां से भारत जोड़ो यात्रा निकल रही है। फिलहाल राहुल गांधी की यात्रा इंदौर-कोटा नेशनल हाईवे पर है, जहां वाहनों की लाइन भी काफी लंबी लग चुकी है। अभी भी कांग्रेस नेता दूर-दूर से यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं।

कल रहेगा मध्यप्रदेश में यात्रा का अंतिम दिन

राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का अंतिम दिन रहेगा, यात्रा शनिवार सुबह महुडिय़ा बस स्टॉप से शुरू होकर अमला की ओर निकली है, यहां शिवाय होटल के समीप लंच ब्रेक होगा, फिर दोपहर 03.30 बजे जैन मंदिर सुसनेर से यात्रा की शुरूआत होगी, यात्रा शाम ०६.३० बजे मंगेशपुर चौराहे पर जाकर रूकेगी, इसके बाद लालखेड़ी में रात्रि विश्राम होगा, इसके बाद अगले दिन यानी रविवार को यात्रा लालखेड़ी से प्रारंभ होकर सोयतकलां पहुंचेगी, जहां लंच ब्रेक होगा, इसके बाद वहां से पिपलेश्वर बालाजी मंदिर होते हुए डोंगरगांव पहुंचेगी, बस यही से यात्रा राजस्थान के क्षेत्र में पहुंच जाएगी, इसके बाद छांवली चौराहा राजस्थान में यात्रा का पहला पड़ाव होगा।

यह भी पढ़ें : हुकमचंद मिल के मजदूरों को 229 करोड़ रुपए देने को तैयार इंदौर नगर निगम

राजस्थान में तैयारियां फुल
एक तरफ राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में यात्रा पूर्ण होने जा रही है, तो राजस्थान में शुरू होने की तैयारी है, ऐसे में राजस्थान में यात्रा की तैयारियां पूरी हो चुकी है, जगह-जगह बैनर, पोस्टर और स्वागत द्वारों से राजस्थान पट चुका है, जहां जहां से यात्रा निकलेगी, पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा की व्यवस्था भी कर दी गई है।

Home / Agar Malwa / 11 वें दिन अंधेरे में निकली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो