बदला लेने के लिए रेप पीड़िता ने कोर्ट के बाहर आरोपी पर किया तेजाब से हमला, साथ आई बहन झुलसी

Highlights

- आगरा स्थित कलेक्ट्रेट की घटना

- आरोपी युवक की बहन तेजाब से झुलसी

- पुलिस ने केस दर्ज कर तेजाब फेंकने वाली पीड़िता को किया गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 13 Nov 2020, 11:38 AM IST

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दुष्कर्म पीड़ित महिला ने बदला लेने के लिए आरोपी पर एसिड अटैक कर दिया। हालांकि इस हमले में आरोपी तो बच गया, लेकिन उसकी बहन झुलस गई। इसके साथ ही पीड़ित महिला भी झुलस गई। घटना के बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में तेजाब फेंकने वाली महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- अचानक लगी आग के तो घर में साे रही बच्ची काे निकालना भूल गई मां, जलकर माैत

दरअसल, महिला ने कोर्ट के आदेश पर 7 फरवरी 2019 को इंजीनियर्स कॉलोनी के रहने वाले युवक, उसके पिता और मां के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और कोर्ट में चार्जशीट भी पेश कर दी थी। हालांकि पुलिस विवेचना के दौरान सबूत नहीं मिलने पर युवक के पिता का नाम मुकदमे से हटा दिया गया था। इसके बाद दोनों पक्षों में कई बार विवाद हुआ और मामला पुलिस तक भी पहुंचा। आरोपी पक्ष और पीड़िता जगदीशपुरा क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्ले में रहते हैं। उनको हाल ही में मुचलका पाबंद किया गया था। उसी को लेकर एसीएम प्रथम की कोर्ट में गुरुवार को तारीख थी। तारीख पर पीड़ित महिला और आरोपी युवक व उसकी बहन भी पहुंचे थे।

इसी दौरान कोर्ट के बाहर दोनों पक्ष भिड़ गए और हंगामा शुरू हो गया। इसी बीच पीड़िता ने एसिड की बोतल निकाल ली और आरोपी युवक से भिड़ गई। इस दौरान पीड़िता और आरोपी की बहन पर तेजाब के छींटे पड़ गए, जिससे दोनों झुलस गईं। घटना के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर एसिड अटैक का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराए। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि शुरुआती जांच में महिला के तेजाब लाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस मामले में तेजाब फेंकने वाली महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- सिविल ड्रेस में आये पुलिस कर्मियों ने महिलाओं के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned