scriptसरकार की सभी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लें | BJP agra President Bhanu mahajan and girraj kusgwaha honored | Patrika News

सरकार की सभी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लें

locationआगराPublished: Jan 11, 2020 09:48:43 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

– भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, जिला अध्यक्ष गिर्राज कुशवाह ने कहा- सरकार की योजनाएं पात्रों तक पहुंचें – रेनबो हॉस्पिटल में लीडर्स आगरा, स्मृति और तपन ग्रुप ने आयोजित किया भाजपा नेताओं का सम्मान समारोह

bhanu mahajan

bhanu mahajan

आगरा। भारतीय जनता पार्टी Bharatiya janata party के महानगर अध्यक्ष भानु महाजन (Bhanu mahajan) और जिला अध्यक्ष गिर्राज कुशवाह (Girraj kusgwaha) ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों ने जनकल्याणी योजनाओं को संचालित कर लोगों के जीवन स्तर में बदलाव किया है। इनसे सभी वर्गों का समुचित विकास हो रहा है। हमें यह कोशिश करनी है यह सभी योजनाएं पात्र लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाएं।
यह भी पढ़ें

पालूत कुत्ता रखने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन, देना होगा टैक्स, लागू होने जा रहा ये नया नियम

भाजपा में अच्छा नेता के सथ अच्छा इंसान भी मिलेगा
लीडर्स आगरा, स्मृति और तपन ग्रुप की ओर से भाजपा के नव निर्वाचित महानगर अध्यक्ष भानु महाजन और जिला अध्यक्ष गिर्राज कुशवाह का अभिनंदन किया गया। रेनबो हॉस्पिटल में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक विशेषता है कि इस पार्टी से जुड़े व्यक्तियों में आपको एक अच्छा नेता ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान, अच्छा नागरिक भी मिलेगा। नई योजनाओं की बात हम तब करेंगे जब समुचित विकास के लिए पहले से चली आ रहीं केंद्र और प्रदेश सरकार की सभी योजनाओं का क्रियान्वयन सही तरीके से कराने की जिम्मेदारी लेंगे।
यह भी पढ़ें

शहीद स्मारक के लिए कड़कड़ाती ठंड में बर्फ पर लेटा युवक, बोला अधूरा है योगी के मंत्री का वादा

bhanu mahajan
हर समय तैयार

भाजपा जिला अध्यक्ष गिर्राज कुशवाह ने कहा कि पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है मैं संकल्पित होकर उसे पूरा करूंगा। शहर के लोगों से उन्होंने कहा कि अपनी समस्याओं को लेकर वे मेरे पास कभी भी आ सकते हैं, अगर मैं जिस भी तरीके से सक्षम हूं आपके की सहायता के लिए तैयार हूं।
यह भी पढ़ें

आज मुलायम के गढ़ में पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, तीन किमी की पदयात्रा कर समझाएंगे CAA की बारीकियां

जनता को बड़ी उम्मीदें

लीडर्स आगरा के अध्यक्ष डा. पार्थ सारथी शर्मा ने संस्था की उपलब्ध्यिां गिनाते हुए कहा कि समाजसेवा ही हमारा उद्देश्य है। लीडर्स आगरा शहर के उन नागरिकों को सम्मान प्रदान करके गौरव का अनुभव करती है जो राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शहर का नाम रोशन कर रहे हैं। महामंत्री सुनील जैन ने कहा भाजपा के नव निर्वाचित महानगर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष दोनों से ही इस शहर को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि महत्पूर्ण पदों पर होने के साथ ही वे दोनों युवा हैं और जब वे यहां के लोगों की बात भाजपा शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखेंगे तो निश्चित ही वह सुनी जाएगी।
Girraj kushwaha
मानसिकता बदलें

रेनबो आईवीएफ की डॉ. नीहारिका मल्होत्रा ने कहा कि हम जहां भी हैं, जिन पदों पर भी बैठे हैं, हमारा जुड़ाव जनता से होना चाहिए। अगर हम कुछ अच्छा कर सकते हैं, अगर हम सक्षम हैं तो हम लोगों की मदद करें। युवा एंब्रियोलॉजिस्ट डॉ. केशव मल्होत्रा ने अपने शहर को स्मार्ट बनाने के लिए शासन-प्रशासन पर निर्भर न रहकर खुद से प्रयास करने की मानसिकता को बढ़ावा देने की बात कही। इस अवसर पर विदुषी सिंह, अंजलि गुप्ता, ओमप्रकाश मेड़तवाल, रेनबो हॉस्पिटल के महाप्रबंधक राकेश आहूजा, राहुल जैन, दीपक वर्मा, मनोज बघेल, राधा शर्मा, सुधीर चौबे, सुधीर शर्मा, संदीप परिहार, मनोज चौहान, अंशु भटनागर, रोबिन जैन, प्रदीप कौशिक आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो