scriptChild theft: बच्चे को पाउडर सुंघाकर किया चुराने का प्रयास | Child theft: Women arrest for child theft case | Patrika News

Child theft: बच्चे को पाउडर सुंघाकर किया चुराने का प्रयास

locationअजमेरPublished: Sep 15, 2019 04:15:36 pm

Submitted by:

raktim tiwari

गुस्साए लोगों ने महिला की जबरदस्त धुनाई कर दी। बाद में अलवर गेट थाना पुलिस उसे पकडकऱ ले गई।

child theft case

child theft case

अजमेर. शहर में रविवार को बच्चे को चुराने (child theft) के मंसूबे नाकाम हो गए। आदर्श नगर में अधेड़ महिला ने बच्चे को पाउडर सुंघाकर चुराने का प्रयास किया। बच्चे के चिल्लाने और क्षेत्रवासियों-राहगीरों की सजगता से मामला टल गया। गुस्साए लोगों ने महिला की जबरदस्त धुनाई (beat) कर दी। बाद में अलवर गेट थाना पुलिस उसे पकडकऱ ले गई।
बालुपुरा रोड आदर्श नगर निवासी करण ने बताया कि वह रविवार अपने दोस्तों के साथ खेल (playing out side) रहा था। अचानक एक अधेड़ महिला उसकी तरफ लपकी। महिला (women) ने हाथ में पाउडरनुमा पदार्थ को उसे सुंघाने का प्रयास किया। लेकिन वह उसके चंगुल से छूट गया। उसके तुरंत शोर मचाने पर राहगीर (public) रईस खान मौके पर पहुंचा।
read more: Fraud Society: 2.25 लाख रुपए लेकर चंपत हुआ सोसायटी संचालक

महिला की लगाई पिटाई
रईस के आवाज देने पर गैस सिलेंडर ब्वॉय, राहगीर और क्षेत्रवासी (local area) तत्काल पहुंच गए। उन्होंने महिला की धुनाई कर दी। रईस ने बताया कि बच्चे की चीखने (loud voice)की आवाज पर वे मौके पर रुके। बच्चे को सहमा देखकर उन्होंने तत्काल आसपास के लोगों को इत्तला दी।
read more: Sports: जीसीए में बनेगा sports कॉम्पलेक्स, होंगी इंडोर गेम्स सुविधाएं

बताने लगी अपना बेटा

करण ने बताया कि महिला ने उसे पाउडर (powder) सुंघाते समय खुद को उसकी मां बताया। जब उसने कहा कि वह उसका बेटा (son) नहीं है, तो उसने मुंह पर हाथ रख दिया। जब उसने खुद को छुड़ाने का प्रयास किया तो महिला ने हाथ (bite hand) पर काट लिया। अलवर गेट पुलिस थाने में महिला अपशब्दों की बौछार करती रही। प्रारंभिक तौर पर मानसिक बीमार (phsyco) अथवा नौटंकी करती नजर आई।
read more: बीसलपुर बांध के दिन में खोले सोलह गेट,शाम को आठ से ही रखे चालू

चुराती मिली थी बच्चे को
हाल में माखुपुरा तेजाजी का चौक इलाके से घर के आहते में मां के साथ सोते बच्चे (mother and child) को महिला मंजुदेवी ने चुराने का प्रयास किया था। परिजन ने उसे कुछ दूरी पर पकडकऱ आदर्श नगर पुलिस के हवाले कर दिया था। जांच में महिला को नींद नहीं आने और मानसिक बीमार होना पाया गया। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो