scriptCrime: सौतेले पिता ने किया शर्मनाक काम, यूं उजागर हुई करतूत | Crime: father sold son, West bengal police resue | Patrika News
अजमेर

Crime: सौतेले पिता ने किया शर्मनाक काम, यूं उजागर हुई करतूत

। बालक के पिता के खिलाफ नेजटहाट थाने में मामला भी दर्ज है। गंज थाना और मानव तस्करी विरोधी यूनिट रही साथ।

अजमेरDec 14, 2019 / 09:36 pm

raktim tiwari

human trafficking

Human Trafficking Update: ओमान में फंसी महिला वतन वापसी के लिए पहुंची दूतावास, गोवा की महिला ने भी कानपुर पुलिस से लगाई गुहार,Human Trafficking Update: ओमान में फंसी महिला वतन वापसी के लिए पहुंची दूतावास, गोवा की महिला ने भी कानपुर पुलिस से लगाई गुहार,human trafficking

अजमेर.

सौतेले पिता द्वारा बेचे गए बेटे को शनिवार को लौंगिया मोहल्ले से मुक्त (free) कराया गया। पश्चिम बंगाल (west bengal) पुलिस ने मानव तस्करी यूनिट (human traffiking) और गंज थाना पुलिस की सहायता से कार्रवाई अंजाम दी। बालक को पश्चिम बंगाल (west bengal police) पुलिस के सुपुर्द किया गया है।
यह भी पढ़ें

Weather: जाते साल में ठिठुरा अजमेर, पारे में 4.5 डिग्री की हुई गिरावट

मानव तस्करी यूनिट प्रभारी अशोक विश्नोई ने बताया कि पश्चिम बंगाल अजमेर(ajmer) आई थी। 24 परगना नॉर्थ के नेजटहाट थाना पुलिस ने दस वर्षीय बालक (boy) को उसके सौतेले पिता (step father) द्वारा आलम बरी गाजी को बेचने की जानकारी दी। पश्चिम बंगाल निवसी गाजी मौजूदा समय लौंगिया मोहल्ला (ajmer city) स्थित बाबूभाई के मकान में रहता है। बालक के पिता के खिलाफ नेजटहाट थाने में मामला भी दर्ज है।
यह भी पढ़ें

Crime: बाहर से कमरे पर लगा था ताला, खोलते ही उड़ गए सबके होश


कराया बालक को मुक्त
बालक की फाटो और जानकारी मिलने पर मानव तस्करी यूनिट प्रभारी विश्नोई ने गंज थाना (ganj thana police) को सूचना दी। इसके बाद वे गंज और पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ लौंगिया मोहल्ला पहुंचे। यहां से बालक को बरामद कर आरोपियों (culprits) के चंगुल से छुड़ाया गया। बाद में इसे पश्मि बंगाल पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Security: अचानक हथियार लेकर पहुंचे कमांडो, लोगों के उड़ गए होश

रंगमंच पर दिखी सांभर झील त्रासदी

राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के 89 वें वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों ने शानदार प्रस्तुतियां दी। इस दौरान विविधता में एकता, पर्यावरण सुरक्षा पर नाटिका सहित नृत्य और गीत पेश किए गए। विद्यार्थियों ने सांभर झील त्रासदी का मंचन कर धरती को सुरक्षित रखने का आह्वान किया। प्रताप हाउस को श्रेष्ठ प्रदर्शन पर जनरल थिमैया ट्रॉफी प्रदान की गई।

Home / Ajmer / Crime: सौतेले पिता ने किया शर्मनाक काम, यूं उजागर हुई करतूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो