scriptआधी रात कमरे में घुस आया देवर, हरकत देख भाभी ने किया विरोध तो कर दी नृशंस हत्या | Brutal murder: Brother-in-law brutal murdered sister-in-law in night | Patrika News

आधी रात कमरे में घुस आया देवर, हरकत देख भाभी ने किया विरोध तो कर दी नृशंस हत्या

locationअंबिकापुरPublished: Aug 26, 2021 05:13:45 pm

Brutal murder: वारदात से चंद घंटे पहले ही भाभी ने किया था मना लेकिन रात में घुस आया कमरे में, कुल्हाड़ी से सिर व शरीर पर वार कर उतार दिया मौत के घाट (Murder), कमरे में सोए पति (Husband) को नहीं लगी भनक

Brutal murder

Sister-in-law murder in Ambikapur

अंबिकापुर. शहर के बौरीपारा शिकारी रोड में एक युवक ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर अपनी भाभी की नृशंस हत्या कर दी। दरअसल बुधवार की रात देवर भाभी से रुपए मांग रहा था। मना करने पर देर रात युवक कमरे में घुस आया और जबरन झोले में रखे रुपए निकालने लगा।
महिला द्वारा इसका विरोध करने पर युवक ने कुल्हाड़ी से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान महिला का पति उसी कमरे में था पर शराब के नशे में होने के कारण उसे भनक तक नहीं लगी।
वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार है। सूचना पर कोतवाली पुलिस गुरुवार की सुबह मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।


शहर के शिकारी रोड बौरीपारा निवासी उर्मिला प्रजापति पति शिवशंकर प्रजापति के घर में रिश्ते का देवर तांता प्रजापति भी रहता था। उर्मिला ने किसी काम के लिए घर में रुपए रखे थे। इधर बुधवार को तांता प्रजापति उससे रुपए की मांग कर रहा था।

Video: जल्द अमीर बनने कामवाली बाई के बेटे ने दोस्त के साथ की पेट्रोल पंप मालकिन की नृशंस हत्या, सोफे के पीछे छिपे थे दोनों

जरूरी काम होने के कारण उर्मिला ने रुपए देने से मना कर दिया तो रात करीब 2 बजे तांता प्रजापति महिला के कमरे में घुस कर झोले से रुपए निकालने लगा।

इस दौरान महिला ने उसे रुपए निकालते देख लिया और विरोध करने लगी। जब विवाद बढ़ गया तो तांता प्रजापति ने गुस्से में घर में रखी कुल्हाड़ी से महिला के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। (Brutal murder)

कमरे में सोए पति को नहीं लगी भनक
घटना के दौरान महिला का 10 वर्षीय भतीजा अभिषेक ने कुल्हाड़ी से वार की घटना को देखा था लेकिन डर से वह कमरे में ही कहीं छिप गया था।

पुलिस के लिए सिरदर्द बनी सिर कटी लाश, विशेष टीम कर रही जांच, इनाम की भी घोषणा

वहीं महिला का पति शिवशंकर भी उसी कमरे में था, लेकिन वह शराब के नशे में इतना मदहोश था कि उसे कुछ पता तक नहीं चला। घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह लोगों को मिली।

वारदात के बाद से आरोपी फरार
मोहल्लेवासियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो