scriptHead cut body: Head cut body headache for police, announced award | पुलिस के लिए सिरदर्द बनी सिर कटी लाश, विशेष टीम कर रही जांच, इनाम की भी घोषणा | Patrika News

पुलिस के लिए सिरदर्द बनी सिर कटी लाश, विशेष टीम कर रही जांच, इनाम की भी घोषणा

Head cut body: डेढ़ महीने पूर्व शहर के महामाया पहाड़ (Mahamaya pahad) से लगे गर्दनपाट नाले में टुकड़ों में मिला था युवक का शव (Young man dead body), शिनाख्त के लिए पुलिस ने झोंकी ताकत

अंबिकापुर

Published: August 14, 2021 08:35:47 pm

अंबिकापुर. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्दनपाट के नाले से पुलिस की टीम ने 21 जून को एक युवक की सिर कटी लाश (Head cut dead body) बरामद की थी। इस मामले में अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है, वहीं आरोपियों का भी सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस ने इस अंधे कत्ल (Blind murder) की गुत्थी को सुलझाने के लिए इश्तहार का फार्मूला अपनाया है।
Murder in Ambikapur
Police searching team
इसमें आरोपियों का सुराग या फिर शव की पहचान कराने वाले को 5 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा पुलिस ने की है। वहीं एसपी ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने विशेष टीम का भी गठन किया है।
यह भी पढ़ें
7 दिन बाद भी नहीं मिला गर्दनपाठ में कटा सिर, 2 बोरे में टुकड़ों में मिली लाश को करना पड़ा दफन


अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्दनपाट के नाले में 21 जून को मिले एक सिर कटे अज्ञात शव की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझाने में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।
इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझ सके और अज्ञात शव को न्याय मिले, साथ ही आरोपी सलाखों के पीछे हो इन सब बिंदुओं को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले ने एक विशेष टीम का गठन किया है।
कई संगीन मामलों में आरोपियों को पकड़कर जेल भेज चुके एएसआई भूपेश सिंह अपनी टीम के साथ पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में कुछ दिनों से अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में जुटे हुए हैं। लेकिन पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह बनी हुई है कि अब तक अज्ञात शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
दरअसल अज्ञात आरोपियों ने बड़े शातिराना अंदाज में शव के कई टुकड़े कर उन टुकड़ों को गर्दनपाट स्थित नाले में फेंक दिया था। यही नहीं अज्ञात शव के पहचान को छिपाने के लिए आरोपियों ने शव के गर्दन को धड़ से अलग कर किसी अन्य जगह पर ठिकाने लगाया है।
जबकि अब तक गर्दन का पता नहीं चल सका है, इस वजह से शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि इस मामले के लिए गठित पुलिस की विशेष टीम दिन रात मेहनत कर रही है ताकि अज्ञात शव की शिनाख्त हो व उसके हत्यारों तक पहुंचा जा सके।
यह भी पढ़ें
पुलिस कर रही कटी सिर की तलाश, गर्दनपाठ में बिना गर्दन कई टुकड़ों में मिली थी लाश


सभी थानों व अलग-अलग क्षेत्र में जारी किया इश्तहार
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस की टीम ने एक और हथकंडा अपनाया है। पुलिस द्वारा जिले के सभी थानों एवं अलग-अलग क्षेत्र में इश्तेहार जारी किया गया है। वही इश्तेहार के माध्यम से पुलिस ने अज्ञात शव का पहचान कराने वाले या फिर आरोपियों की सूचना देने वाले को 5 हजार रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है।
पुलिस सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखेगी। बहरहाल अंधे कत्ल (Blind murder) की गुत्थी सुलझाने पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती है। वहीं देखने वाली बात होगी कि पुलिस द्वारा अपनाया गया इश्तेहार का फार्मूला आरोपियों तक पहुंचने में कितना कारगर साबित होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वोशादी के बाद पत्नी का ये रुप देखकर बढ़ गई पति और ससुर की टेंशन, जान बचाने थाने भागे100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़फरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभMaruti Brezza CNG इस महीने होगी लॉन्च, नए नाम के साथ मिलेगा 26Km से ज्यादा का माइलेज़फरवरी में इन राशियों के जातक अपने प्रेम का कर सकते हैं इजहार, लव मैरिज के शुभ योगराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डाले

बड़ी खबरें

दर्दनाक हादसा- नदी में समा गई 14 लोगों से भरी जर्जर नाव; कई बच्चे लापताइजरायल के साथ भारत की 'Pegasus डील' की रिपोर्ट आधारहीन- सरकारी सूत्रों का दावारीट पेपर लीक होने से पहले बाजार में लगी थी बोली, मिला उसे जिसने लगाए सबसे ऊंचे दामरीट पेपर लीक मामलाः डीपी जारोली पर गिरी गाज, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से किया बर्खास्तमहाराष्ट्र: गांधीधाम पुरी एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में हड़कंपBudget 2022: दोनों सदनों में 31 जनवरी और 1 फरवरी को नहीं होगा शून्यकाल, जानें वजहUttarakhand Assembly Elections 2022: दो दशक में पहली बार हरक सिंह रावत को नहीं मिला टिकट, जानें क्योंये है भारत की सबसे अमीर राजनीतिक पार्टी, जानें बीजेपी, सपा, बसपा व कांग्रेस के पास है कितनी संपत्ति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.