scriptबीच शहर लड़कियों के बीच फाइटिंग का Video वायरल, किसी ने बाल खींचे तो कोई जड़ता रहा थप्पड़ | girls fighting video viral: Girls fighting video viral on social media | Patrika News

बीच शहर लड़कियों के बीच फाइटिंग का Video वायरल, किसी ने बाल खींचे तो कोई जड़ता रहा थप्पड़

locationअंबिकापुरPublished: Aug 02, 2022 08:55:44 pm

Girls fightning video viral: सोशल मीडिया पर लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो जमकर हो रहा वायरल (Beaten video viral) , जिस जगह पर लड़कियां मारपीट कर रही है वहां के बैकग्राउंड में डीजे (DJ) की धुन भी बज रही है, मौके पर मौजूद युवाओं ने दोनों पक्ष की लड़कियों को छुड़ाया

girls fightning

Girls fightning video viral on social media

अंबिकापुर. Girls fightning video viral: बीच शहर में लड़कियों के दो गुटों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कोई किसी के बाल खींचकर मारता दिखाई दे रहा है तो कोई किसी को थप्पड़ जड़ रहा (Slapping) है। जिस जगह पर मारपीट (Fight) हो रही है उसके बैकग्राउंड में डीजे का धुन भी बज रहा है। मौके पर मौजूद युवाओं द्वारा बीच-बचाव कर मामला शांत कराया गया। लड़कियों के बीच आखिर किस बात को लेकर मारपीट हुई, इसका पता नहीं चल सका है।

लड़कों के बीच मारपीट की खबरें तो अक्सर आती रहती हैं लेकिन लड़कियों के बीच मारपीट हो गई, यह कम ही सुनने को मिलता है। इस बीच सोशल मीडिया पर लड़कियों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट का ये वीडियो सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर का है।
एक ओर जहां डीजे की धुन बज रही है वहीं दूसरी ओर डीजे के साथ ही चल रही लड़कियां आपस में भिड़ गईं। लड़कियों के दो गुटों के बीच किस बात को लेकर अचानक लड़ाई हो गई, यह पता नहीं चल सका है।
Girls fightning video viral
मारपीट के दौरान का वीडियो कई लोगों ने अपने मोबाइल में बना लिया। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिश्रामपुर की ही है, इसकी पुष्टि पत्रिका डॉट कॉम नहीं करता।

कोबरा सांप ने युवती को डसा, ऐसे समय में घरवालों ने कर दी ये बड़ी गलती, चली गई जान


अंबिकापुर में भी हुई थी मारपीट
पिछले साल अंबिकापुर के ब्रह्मरोड में भी लड़कियों के 2 गुट के बीच मारपीट हुई थी। इस दौरान भी किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। बाद में पता चला कि ब्वायफ्रेंड के चक्कर में 2 लड़कियां आपस में भिड़ गई थीं, इनके सपोर्ट में दोनों तरफ से कई लड़कियां आ गई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो