scriptडोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन नीति को लेकर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने सीनेट नेता को घेरा | Trump immigration policy people angry Protests Senate leader | Patrika News

डोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन नीति को लेकर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने सीनेट नेता को घेरा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2018 03:01:14 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सीनेट नेता मिच मैक्कॉनेल को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन नीति के कारण प्रदर्शनकारियों का गुस्सा झेलना पड़ा।

senate-leader

डोनाल्ड्र टंप की आव्रजन नीति को लेकर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने सीनेट नेता को घेरा

वाशिंगटन। सीनेट नेता मिच मैक्कॉनेल को केन्टकी में लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ा। मैक्कॉनेल केन्टकी में एक रेस्तरां के बाहर निकल रहे थे तभई गुस्साए प्रदर्शनकारियों के समूह ने उन्हें घेर लिया। बता दें कि यह लोग राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन नीतियों को लेकर खफा हैं।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने महिला का गला रेता, अस्पताल में तोड़ा दम

सीनेट नेता ट्रंप की आव्रजन नीति के कट्टर समर्थक हैं

वाशिंगटन पोस्ट की ख़बर के मुताबिक, मैक्कॉनेल अवैध रूप से अमरीका में प्रवेश करने वाले प्रवासियों को लेकर ट्रंप की आव्रजन नीति के कट्टर समर्थक हैं। लेकिन वह प्रवासी बच्चों को उनके माता-पिता से अलग करने के विरोधी भी हैं।

रेस्तरां में लंच कर रहे थे सीनेट नेता

दरअसल शनिवार को वह ब्रिस्टल बार एंड ग्रिल में लंच कर रहे थे। इसी दौरान रेस्तरां से कुछ दूरी पर लुइसविले में आव्रजन और सीमाशुल्क प्रवर्तनालय के ऑफिस के बाहर हजारों की संख्या में लोग प्रदर्शन कर रहे थे। बता दें कि प्रदर्शनकारियों के साथ डेमोक्रेटिक सोशलिस्ट्स ऑफ अमेरिका के नेता भी थे।

सीनेट नेता को देखते ही मदद मांगने लगे लोग

जैसे ही लोगों ने रेस्तरां में मैक्कॉनेल को देखा तो उन्होंने उनसे मदद मांगी। देखते ही देखते सोशलस्टि समूह ने यह बात सोशल मीडिया पर फैला दी। खबर फैलते ही कुछ ही देर में रेस्तरां के बाहर लगभग आधा दर्जन लोग उनके इंतजार में खड़े हो गए। बता दें कि इनमें से कई के हाथों में कैमरा भी था।

यह भी पढ़ें

बिहार: तेजप्रताप आज अपने विधानसभा क्षेत्र में करेंगे ‘सत्तू पार्टी’

देखते ही प्रदर्शन करने लगे लोग

वहीं, मैक्कॉनेल बाहर लंच कर के जैसे ही बाहर आए, उन्हें देखते ही प्रदर्शनकारी चिल्लाने लगे। इस दौरान लोग चिल्ला-चिल्ला कर रहे थे ‘आपको बाहर करेंगे, आपको बाहर करेंगे। वहीं कई लोग बच्चों के बारें में पूछ रहे थे। उन्होंने कहा कि आव्रजन और सीमाशलु्क प्रवर्थनालय (आईसीई) को खत्म करो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो