scriptपोर्न स्टार मामले में बड़ा खुलासाः ट्रंप ने खुद लगाई वकील को पैसे देने की बात पर मुहर | Porn Star Case: Trump signs a report quoted payment given to advocate | Patrika News

पोर्न स्टार मामले में बड़ा खुलासाः ट्रंप ने खुद लगाई वकील को पैसे देने की बात पर मुहर

locationनई दिल्लीPublished: May 17, 2018 01:36:48 pm

ट्रंप की ओर से पोर्न स्टार को पैसे देने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। एक रिपोर्ट में ट्रंप ने खुद अपने वकील को पैसे देने की पुष्टि की है।

Donald Trump
वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील माइकल कोहेन को एक लाख डॉलर से अधिक धनराशि का भुगतान किया था। इसका खुलासा बुधवार को जारी एक वित्तीय रिपोर्ट से हुआ है। इस धनराशि का इस्तेमाल कोहेन ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान किया था। वहीं वकीलों का कहना है कि यह राशि स्टॉर्मी डेनियल को दी गई थी। इस दस्तावेज पर राष्ट्रपति ट्रंप के हस्ताक्षर हैं और इसे अमरीका के ‘ऑफिस ऑफ गवर्मेंट एथिक्स’ ने जारी किया है। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर लंबे समय से बवाल चल रहा है।
वकीलों ने कहा पोर्न स्टार को दी गई थी राशि

राष्ट्रपति ट्रंप के वकीलों को कहना है कि कोहेन द्वारा पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को दी गई 130,000 डॉलर की धनराशि के बदले ट्रंप ने यह भुगतान किया है। हालांकि, जिस रिपोर्ट पर ट्रंप के हस्ताक्षर हैं उसमें यह खुलासा नहीं किया गया है कि कोहेन ने यह धनराशि का भुगतान किसे और किस उद्देश्य से किया? दस्तावेज के मुताबिक, ‘कोहेन ने खर्च की गई राशि की अदायगी की मांग की थी, जिसे 2017 में ट्रंप ने दे दिया था। यह धनराशि एक लाख से ढाई लाख डॉलर के बीच थी, जिसकी ब्याज दर शून्य थी।
सियासत का अतीतः जानिए, कब-कब सरकार नहीं बना पाई सबसे बड़ी पार्टी?

पोर्न स्टार को मुंह बंद रखने के लिए दिए थे पैसे!

डेनियल्स को ट्रंप के साथ कथित संबंधों को लेकर अपना मुंह बंद रखने के लिए यह राशि दी गई थी। ट्रंप ने डेनियल्स के साथ कथित संबंधों से इनकार किया है, जिसने जुलाई 2006 में ट्रंप के साथ सहमतिपूर्ण यौन संबंध होने का दावा किया था। दस्तावेज के मुताबिक, ‘2016 में डोनाल्ड ट्रंप के एक वकील माइकल कोहेन ने यह भुगतान किया था।’
जेल जा चुके कोलकाता हाईकोर्ट ने बनाई पार्टी, ‘महिला कार्ड’ से देंगे मोदी को चुनौती
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो