विधायक पर जानलेवा हमला : बात करने के बहाने कार में बैठा हमलावर, हाथापाई करते हुए दबाया गला

अनुपपुर जिले के कोतमा विधायक सुनील सराफ पर जानलेवा हमला।

By: Faiz

Published: 28 Nov 2020, 10:10 PM IST

अनूपपुर। पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे अनुपपुर जिले के कोतमा विधायक सुनील सराफ के ऊपर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। घटना के बाद विधायक ने कोतमा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। दर्ज शिकायत में विधायक ने पुलिस को बताया कि, हमलावर ने विधायक की गाड़ी में बात करने के बहाने से बैठा और अचानक ही उनसे हाथापाई रकने लगा। इतना ही नहीं हाथापाई के दौरान युवक ने विधायक सुनील सराफ का गला दबाने का प्रयास किया। किसी तरह विधायक ने अपनी जान बचाई।

 

पढ़ें ये खास खबर- अंधे कत्ल का खुलासा : मृतक के खेत में ही काम करता था हत्यारा, सिर्फ इतनी सी बात पर कर दी मालिक की हत्या


विधायक ने कही ये बात, देखें वीडियो...

बात करने के बहाने कार में बैठा था हमलावर

घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे की है। मामले की शिकायत विधायक के सहयोगी अवनीश पांडेय ने दर्ज कराई है। कोतमा विधायक सुनील सराफ के अनुसार, रात करीब डेढ़ बजे विधायक एक परिवारिक कार्यक्रम से घर लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी के सामने एक युवक आ गया, जिसने विधायक से कुछ बात करने के बहाने कार में आने की अनुमति मांगी। इस दौरान उसने ये भी कहा कि, उसके पास वाहन भी नहीं है और उसे आगे जाना है, तो वो विधायक से अपनी बात भी कर लेगा और आगे अपनी मंजिल पर उतर भी जाएगा। युवक के अनुरोध पर विधायक ने उसे अपनी गाड़ी में आने की अनुमति दे दी।

 

पढ़ें ये खास खबर- अतिक्रमणकारी की पैरवी करना विधायक के बेटे को पड़ेगा भारी, कलेक्टर दर्ज कराएंगे केस

 

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने कही ये बात, देखें वीडियो

खुद कार चला रहे थे विधायक सुनील सराफ

चर्चा के बहाने विधायक की कार में बैठे अज्ञात युवक ने कार में बैठते ही विधायक के साथ हाथापाई शुरु कर दी। उनका गला दबाने का भी प्रयास किया। विधायक सुनील सराफ खुद गाड़ी चला रहे थे । बताया जा रहा है कि हमले के वक्त उनके सुरक्षा प्रहरी साथ नही थे। रात ज्यादा होने के कारण विधायक ने अपने सुरक्षा प्रहरी को खुद घर भेज दिया था।

 

पढ़ें ये खास खबर- 1 दिसंबर से बदल जाएगा राजधानी से गुजरने वाली इन 8 स्पेशल ट्रेनों का समय, देखें लिस्ट

 

मामला दर्ज कराने पहुंचे विधायक के समर्थक, देखें वीडियो

 

हमलावर की तलाश में पुलिस

विधायक के मुताबिक, युवक ने उन्हें अपना नाम कैल्हारी निवासी अरूण बताया था। झड़प के दौरान विधायक ने फोन लगाने का प्रयास किया तो युवक मोबाइल छीनते हुए कार के भीतर धक्का दे दिया। बाद में पीछे से आ रही गाड़ियों की लाइट पड़ने से युवक वहां से भाग निकला। विधायक ने बताया कि, उनपर कोतमा जनपद के नजदीक हमला हुआ है। फिलहाल, कोतमा पुलिस ने धारा 323 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर हमलावर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned