एक मुट्ठी काले उडद बदल देंगे आपका भाग्य, एक बार जरूर आजमाए

हर कोई चाहता है कि उनके जीवन में दुनिया की सभी खुशी हो। इसके लिए लोग कई प्रकार के प्रयास भी करते है। लेकिन बहुत कम लोगों को ही सफलता मिलती है। विफल होने के कई कारण हो सकते है। इन में कुछ अपने ग्रह के अनुकूल होने से भी हो सकता है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 07 Nov 2020, 06:46 PM IST

हर कोई चाहता है कि उनके जीवन में दुनिया की सभी खुशी हो। इसके लिए लोग कई प्रकार के प्रयास भी करते है। लेकिन बहुत कम लोगों को ही सफलता मिलती है। विफल होने के कई कारण हो सकते है। इन में कुछ अपने ग्रह के अनुकूल होने से भी हो सकता है। अपने घर में खुश शांति के लिए मां लक्ष्मी ओर सरस्वती का वास होना बहुत जरूरी होता है। तंत्र साधना के अनुसार, ऐसे जातक को तंत्र और मंत्र की मदद लेनी चाहिए और अपने जीवन को सुखमय बनाने के लिए कुछ खास प्रयास भी करने चाहिए।


सभी समस्यओं के समाधान
सवा किलो उड़द की दाल और ढाई सौ ग्राम काली तिल को मिलाकर पीस लें। हर मंगलवार को उसे आटे को गूंथकर दीपक बनाएं और 11 मंगलवार तक बढ़ते हुए क्रम में हनुमानजी को अर्पित करें। जैसे पहले दिन एक दीपक, दूसरे दिन दो, तीसरे दिन तीन दीपक लगाएं। इसी तरह 11 दिनों तक 11 दीपक लगाएं। यह दीपक सरसों के तेल में ही लगाएं। जब 11 दिन पूरे हो जाएं तो घटते क्रम में दीपक लगाना शुरू कर दें। इस उपाय को करने से आप हर तरह की समस्या से छुटकारा पा लेंगे।


धन समृद्धि हेतु
शनि अमावस्या, शनि जयंति या किसी शुभ मुहूर्त में उड़द की दाल को पिसवाकर उसके दो बड़े बनाएं। शाम को ठीक सूर्यास्त के समय इन पर शुद्घ दही और सिंदूर लगाएं। ध्यान रखें, उड़द की दाल में कोई अन्य दाल न मिली हो। बड़ों को ले जाकर किसी पीपल के पेड़ के नीचे रख कर पीपल को प्रणाम करें। पीछे की ओर मुडकर देखे बिना वापस घर लौट आएं। ध्यान रखें रास्ते में कहीं रूके नहीं और न किसी से बात करें। ऐसा 21 शनिवार तक करेंगे तो धनलाभ मिलेगा

यह भी पढ़े :— इस मंदिर में होती है सिर्फ मेंढक की पूजा, तंत्रवाद के लिए है मशहूर

 

बुरे दिन
जीवन मे कठिनाइयां यदि बहुत बढ़ने लगे तो आसान से उपाय से अपने बुरे दिनों को बदल सकते है। इसके लिए आपको नहाने के पानी में 100 ग्राम काले तिल डालकर स्नान करना शुरु कर दें। महज 21 या 41 दिनों में आपको महसूस होने लगेगा कि सब कुछ ठीक होने लगा है।

शादी में अड़नें
अगर किसी की शादी में अड़चनें आ रही है उन्हें 250 ग्राम काले तिल, काले उड़द, तिल का तेल, सवा मीटर काला कपड़ा और एक नारियल शनि मंदिर में चढ़ाना चाहिए। इससे रुकावटें दूर होंगी।

पति—पत्नी में झगड़े
जिन पति-पत्नी के संबंध अच्छे नहीं हैं उन्हें साबुत काली उड़द की दाल में मेंहदीं मिलाकर बेडरूम में रखना चाहिए। ऐसा करने से लड़ाई-झगड़े कम होते हैं।

 

यह भी पढ़े :— अनोखा शिव मंदिर, जहां नाग रोजाना करता है पूजा, बहुत दूर-दूर से आते है श्रद्धालु

आर्थिक संकट
अगर आपके पास धन नहीं टिकता है तो शनिवार के दिन काली उड़द की दाल, थोड़ी दही और एक चुटकी सिंदूर लेकर पीपल के पेड़ के नीचे रख दें। ऐसा करीब 5 शनिवार लगातार करें। ऐ

नौकरी के लिए
नौकरी पाने में संकट आ रहा है तो 300 ग्राम काली उड़द की दाल को पिसवा कर आटा बना लेना चाहिए। अब इसकी रोटी बनाकर शनि मंदिर में रख देना चाहिए। इससे नौकरी की समस्या दूर होगी।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned