मकान की नालियों से बह रहा था खून अंदर का नजारा देख पुलिस के भी उड़ गये होश- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Updated: 04 Jun 2019, 06:41:16 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

मुख्य बिंदु

  • मकान के दरवाजों बाहर से लगा था ताला, अंदर से नालियों में बह रहा था खून
  • पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर किया अवैध काम का खुलासा

बागपत। शहर के पुराने कस्बे से रविवार दोपहर मकान के बाहर बनी नालियों में खून बहता देख लोग दंग रह गये। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसकी पड़ताल की गई तो सच्चाई सामने आने पर पड़ोसी से लेकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गये। दरअसल मकान के अंदर पशु कटान हो रहा थां। इसका पता लगते ही पुलिस जांच में जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने अलग अलग जगहों से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

स्विमिंग पूल पर दोस्तों के साथ पार्टी करने गए युवक की डूबने से मौत , पिता का आरोप बेटे की हुई हत्या- देखें वीडियो

 

DEMO PIC

घर के मैन दरवाजे पर लगा हुआ था ताला

एएसपी रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर पुराने कस्बे में तीन मकानों में पशु कटान होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो मकानों के बाहर ताले लगे थे, लेकिन एक मकान से नाली के रास्ते खून बहार आ रहा था। इसके बाद मकानों के ताले तोड़े गये, तो मकान के अंदर बने गोदामों में पशुओं के अवशेष भरे थे। इस मामले में कोतवाली में चार लोगों के विरूद्ध गौ वध अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

देश में सबसे प्रदूषित शहरों में दूसरे नंबर पर है यूपी का यह महानगर

ARRESTED

पुलिस ने देर रात आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने रात ही छापा मारी कर इनाम, सलमान और कल्लू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि नईम भागने में सफल रहा। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि फरार आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा उन लोगों के विरूद्ध भी कार्रवाई की जाएगी, जो पशु कटान कराने में लिप्त हैं। उनको भी चिन्हित किया जा रहा है। वहीं पशु कटान के दो आरोपी कल्लू व इनाम की हवालात में अचानक तबीयत खराब हो गई। सीने में तकलीफ की शिकायत करने पर पुलिस ने उन्हें सीएचसी में भी कराया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

ट्रैक्टर ने आगे चल रहे ऑटो में मारी जोरदार टक्कर, शीशा तोड़कर सड़क पर जा गिरा चालक - देखें वीडियो

 

NEWS

एएसपी ने माना हो रहा है पशु कटान

एएसपी ने स्वीकार किया कि नगर में पशु कटान चल रहा था। लगातार पशु अवशेष मिलना भी इस बात की पुष्टि करता है। उन्होंने कहा कि पशु कटान रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे है। पशु कटाने के मामले में जो लोग पहले जेल जा चुके हैं। उनका सत्यापन कराया जा रहा है और उनकी गतिविधियिों का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा पशु कटान में लिप्त लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है। इतना ही नहीं जिस क्षेत्र में पशु कटान पकड़ा जाएगा। वहां के थानाध्यक्ष को इसके लिए जिम्मेदार मानते हुए उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned