scriptनाबालिग से शादी का वादा कर घर से भगा ले गया, दो साल तक करता रहा ये गन्दा काम | Boyfriend rape minor girlfriend for two years in balod chhattisgarh | Patrika News

नाबालिग से शादी का वादा कर घर से भगा ले गया, दो साल तक करता रहा ये गन्दा काम

locationबालोदPublished: Oct 08, 2019 05:11:02 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Chhattisgarh Minor Girl Rape: लड़की जब अपने घर में नहीं मिली तो परेशान परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। बाद में उन्हें चला की लड़की पड़ोस के गांव के एक युवक के घर रह रही है। उन्होंने युवक से उसे वापस भेजने को कहा लेकिन यूवक नहीं माना

नाबालिग से शादी का वादा कर घर से भगा ले गया, दो साल तक करता रहा ये गन्दा काम

नाबालिग से शादी का वादा कर घर से भगा ले गया, दो साल तक करता रहा ये गन्दा काम

बालोद. Chhattisgarh Minor Girl Rape: एक युवक ने अपने पड़ोस के गांव की नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा कर घर से भगा ले गया और दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। घर वाले लड़की की तलाश करते रहे। काफी खोजबीन के बाद उन्हें लड़की युवक के घर मिली।

फेसबुक व इंस्ट्राग्राम पर लिखा मैसेज, मेरा आज अंतिम दिन और कुछ दिनों बाद हुआ ऐसा

जानकारी के अनुसार चिचलगोंदी गांव के पूनम लाल नाम का एक व्यक्ति अपने पडोस के गांव की एक लड़की से प्यार करता था। उसने नाबालिग लड़की से शादी का वादा किया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान वह लड़की को उसके घर से भगा ले गया।

प्रेमी जोड़े को गांव वालों ने प्यार करने की दी ऐसी सजा की हैरान रह जाएंगे आप

लड़की जब अपने घर में नहीं मिली तो परेशान परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। बाद में उन्हें चला की लड़की पड़ोस के गांव के एक युवक के घर रह रही है। उन्होंने युवक से उसे वापस भेजने को कहा लेकिन यूवक नहीं माना उसके बाद घर वाले वहां पहुंचे और नाबालिग को अपने साथ ले आये।

गुरु जी छात्रा के साथ कर रहे थे गन्दी हरकत, अब खाएंगे जेल की हवा

लड़की से जब उन्होंने पूछताछ की तो उसने बताया की उसका युवक के साथ दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने शादी का वादा कर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया है।जिसके बाद उन्होंने अर्जुन्दा थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

मालिश करवाने गया महिला के घर, बेटी को अकेला पाकर रिटायर्ड असिस्टेंट मैनेजर ने कर दी गन्दी हरकत

पुलिस ने परिजनों के शिकायत के आधार पर धारा 363,376 के तहत केस दर्ज कर लिया और कार्यवाई करते हुए सोमवार को शाम 6 बजे ग्राम चिचलगोंदी के पूनम लाल को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो