scriptशहर में घुसी तस्करों की कार, 200 पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरा, एक तस्कर साइकिल पर तो दूसरा पैदल भागा… | Police Chase Smugglers : Police Search Operation In Barmer | Patrika News
बाड़मेर

शहर में घुसी तस्करों की कार, 200 पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरा, एक तस्कर साइकिल पर तो दूसरा पैदल भागा…

शहर में बुधवार को घुसे कार सवार दो तस्करों ( Two Smugglers ) के पीछे पुलिस ( Barmer Police ) चार घंटे तक दौड़ती रही। इस दौरान पुलिस ने सर्च ऑपरेशन ( Police Search Operation ) चलाकर एक तस्कर को दबोच लिया। जबकि उसका साथी भाग गया। ( Barmer Crime News )

बाड़मेरFeb 12, 2020 / 10:36 pm

abdul bari

Police Chase Smugglers : Police Search Operation In Barmer

Police Chase Smugglers : Police Search Operation In Barmer

बाड़मेर.
बाड़मेर शहर में बुधवार को घुसे कार सवार दो तस्करों ( Two Smugglers ) के पीछे पुलिस ( Barmer Police ) चार घंटे तक दौड़ती रही। लग्जरी कार से बीएनसी सर्कल से होते हुए सिणधरी चौराहा से नेहरू नगर की तरफ कार को भगा रहे तस्करों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें अलग-अलग रास्तों से पीछा करने लगी। आखिर में तस्कारों की कार बजरी में फंसने के बाद वह वाहन को छोड़ पैदल ही भाग गए। इस दौरान पुलिस ने सर्च ऑपरेशन ( Police Search Operation ) चलाकर एक तस्कर को दबोच लिया। जबकि उसका साथी भाग गया।

तेज स्पीड से चलाते हुए दहशत फैलाने की कोशिश ( Barmer Crime News )

तस्करों की गैंग के दो वांटेड बदमाश हथियारों के साथ लग्जरी कार से बुधवार को शहर में घुसने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने शहर सहित आसपास जगह-जगह नाकाबंदी करवाई। इसके बाद पुलिस ने चेतक जीप से पीछा शुरू किया। पुलिस को पीछे देख तस्करों ने लग्जरी कार को भगाया। बदमाश नेहरूनगर से होते हुए गांधीनगर से निकलकर रामनगर में घुस गए। यहां उन्होंने कार को तेज स्पीड से चलाते हुए दहशत फैलाने की कोशिश की।
बिना हथियार पीछा कर रही पुलिस को पीछे हटना पड़ा

अचानक हुए घटनाक्रम के चलते आवासीय कॉलोनियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कार में सवार तस्कर भागने के प्रयास में थे, लेकिन रास्ते में बजरी में कार फंस गई, इस दौरान पुलिस ने जीप से बदमाशों के वाहन को पीछे से टक्कर मारकर पड़कने के प्रयास किया। तब तस्करों ने पीछा कर रही पुलिस को पिस्टल दिखाई तो तुरंत ही बिना हथियार पीछा कर रही पुलिस के कदम पीछे हट गए।
सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया एक बदमाश

इस बीच पुलिस ने सर्च ऑपरेशन से पहले कॉलोनी में घरों के बाहर लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले। पुलिस को एक तस्कर साइकिल लेकर जाता हुआ नजर आया। लेकिन दूसरा तस्कर पुलिस को कहीं नहीं दिखा। इससे अंदेशा जताया गया कि दोनों बदमाश पुलिस से बचने के लिए अलग-अलग हो गए। टीम ने दिखाई मुस्तैदी शिवकर रोड पर तस्कर साइकिल सड़क किनारे छोड़कर एक अधूरे मकान के शौचालय में छुप गया। यहां साइकिल देखकर टीम को तस्कर के यहां छुपे होने का संदेह होने पर निर्माणाधीन मकान को पुलिस की डीएसटी टीम ने घेर लिया। इस दौरान एक कांस्टेबल व कमांडों ने साहस और चतुराई दिखाते हुए मकान में घुसे। यहां तस्कर लोडेड पिस्टल के साथ दिखा। कमांडो ने फुर्ती दिखाते हुए हथियार चलाने से पहले ही उसे दबोच ( Smuggler Arrested ) लिया।
शहर में घुसी तस्करों की कार, 200 पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरा, एक तस्कर साइकिल पर तो दूसरा पैदल भागा...
चप्पे-चप्पे पर थे 200 पुलिसकर्मी

पुलिस ने तस्करों को पकडऩे के लिए पूरे शहर में टीमों का जाल बिछा दिया। पुलिस ने बलदेव नगर, रामनगर सहित हर गली कोने में पुलिसकर्मी खड़े कर दिए। करीब 200 पुलिसकर्मियों ने पूरे इलाके को घेर लिया था।

कॉलोनियों में घरों के बाहर भीड़

तस्करों की तेज रफ्तार कार व पुलिस का पीछा करने के दौरान कॉलोनियों से निकलने के दौरान लोगों में भय पैदा हो गया। बड़ी संख्या में लोग घरों के बाहर एकत्रित हो गए। क्षेत्र के लोगों ने पुलिस का काफी सहयोग किया।

Home / Barmer / शहर में घुसी तस्करों की कार, 200 पुलिसकर्मियों ने इलाके को घेरा, एक तस्कर साइकिल पर तो दूसरा पैदल भागा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो