जेल में प्रहरियों ने एक बंदी के साथ मिलकर आर्म्‍स एक्‍ट के बंदी को पीटा, जेलर को पता न लगे इसके लिए कर दिया टॉयलेट में बंद

tej narayan

Publish: May, 17 2018 09:35:21 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
जेल में प्रहरियों ने एक बंदी के साथ मिलकर  आर्म्‍स एक्‍ट के बंदी को पीटा, जेलर को पता न लगे इसके लिए कर दिया टॉयलेट में बंद

जेल की प्रहरियों ने जिला कारागार में बंदी से मारपीट की

भीलवाड़ा।

जेल की प्रहरियों ने जिला कारागार में बंदी से मारपीट की। जमानत के बाद हालत बिगडऩे पर उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके पीठ और अन्य जगह चोट लगी है। जेल प्रशासन के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दी गई।

 

READ: दादा के साथ करने गया था खरीदारी किसी ने नहीं सोचा था वापस नहीं लौटेगा मासूम


जानकारी के अनुसार चपरासी कॉलोनी के चम्पालाल मेघवंशी को आम्र्स एक्ट के तहत 12 मई को जेल भेजा था। वहां उसके साथ 13 मई को कारागार में तैनात प्रहरी भंवरसिंह हाड़ा, राजेन्द्रसिंह मीणा, रामपाल चौधरी तथा बंदी पीरू के साथ मिलकर डण्डे व पाइप से मारपीट की। हथकढ़ बांधकर मारपीट से चम्पालाल चलने लायक नहीं था। मारपीट से पैर का नाखून टूट गया। वहीं सिर, पीठ व जांघ पर निशान पड़ गए।

 

READ: चेंजमेकर महाभियान: राजनीति से भ्रष्टाचार रूपी गंदगी के सफाए का संकल्प, लाकर रहेंगे बदलाव

 

आरोपितों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। मारपीट के बाद आरोपितों ने मरहम लगाया। जेलर को पता नहीं लगे, इसके लिए निरीक्षण के दौरान टॉयलेट में बंद कर दिया। इस बीच चम्पालाल की जमानत होने पर उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे एमजीएच भर्ती कराया। इसे लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई। वहीं आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट कोतवाली में दी गई।

 

 

दो बाइक में भिड़ंत में 5 घायल

कोटडी. तहसील क्षेत्र में गुरुवार को इटावा कस्बे के पास दो बाइक में भिड़ंत हो गई। जिसमें 5 लोग घायल हो गए । गोदू लाल, नंदलाल व संपत मोटरसाइकिल से मोटरों का झोपड़ा से बागड़ा गांव जा रहे थे । इटावा कस्बे के पास सामने से आ रहे कचोलिया के संतोष नाथ एवं छोटू नाथ की मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई । तेज भिड़ंत से मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए । दुर्घटना में गंभीर घायल नंदलाल को निजी वाहन से कोटडी सीएचसी पहुंचाया गया एवं संतोष नाथ छोटू नाथ व संपत, गोदु लाल को कोटडी पहुंचाया गया। नंदलाल गुर्जर, संतोष नाथ, छोटू नाथ को भीलवाड़ा रेफर किया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned