scriptबांसड़ा में चोरी का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू | Stabbed Knife resist theft in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बांसड़ा में चोरी का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू

बांसड़ा में झूले चकरी वालों के तम्बू में रखे सत्रह हजार रुपए नकदी व अन्य सामान सहित कपड़े चोर समेट ले गए

भीलवाड़ाFeb 16, 2018 / 11:29 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Stabbed Knife resist theft in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

थाना क्षेत्र के बांसड़ा में गुरुवार रात चोरों ने उत्पात मचाया। बांसड़ा में झूले चकरी वालों के तम्बू में रखे सत्रह हजार रुपए नकदी व अन्य सामान सहित कपड़े चोर समेट ले गए।

बागोर।

थाना क्षेत्र के बांसड़ा में गुरुवार रात चोरों ने उत्पात मचाया। बांसड़ा में झूले चकरी वालों के तम्बू में रखे सत्रह हजार रुपए नकदी व अन्य सामान सहित कपड़े चोर समेट ले गए। चोर बाद में नारायण लाल बलाई के घर में घुसे, जहां बरामद में सोई नारायण की मां सोहनी देवी (60) के गले से रामनामी , मांदलिए चोरों ने चाकू से काट लिए । सोहनी के चिखने पर पुत्र नारायण बचाव को दौड़ा। इस पर चोरों ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। इससे सुखदेव बुरी तरह जख्मी हो गया । जख्मी सुखदेव चोरों से मुकाबला करता रहा।
READ: श्रमिकों को बंधक बनाकर काम करवाने व अत्याचार की शिकायत, प्रशासन ने दर्ज किए श्रमिकों के बयान

फिर भी चोर रामनामी, मांदलिए आदि लेकर भाग छूटे। वारदात के बाद घर से भागते चोरों का का चाकू ओर मोबाइल गिर गया। शुक्रवार सुबह पुलिस गुंदली सरपंच पति उम्मेदसिंह राणावत की सूचना पर मौके पर पहुंची। यहां एएसआईमोहम्मद जाबिर ने मौके से चाकू और मोबाइल जब्त कर एफएसएल भिजवाया। पुलिस ने नारायण की रिपोर्ट पर जांच शुरू की। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मोबाइल के आधार पर आरोपितों को तलाश कर रही है।
READ: स्वाइन फ्लू से प्रसूता की मौत, नवजात भी गंभीर

तम्बू से ले गए नकदी

बांसड़ा में 5 फरवरी से 13 फरवरी तक नौ कुण्डीय श्री विष्णु महायज्ञ हुआ था। यहां मेले के दौरान आए झूले , चकरी व डोलर वाले जो अपना सामान समेट कर शुक्रवार सुबह जाने वाले थे । जिनके तम्बू में पड़ी पेटी से 17000 रुपए अन्य सामान व पड़े भी चोरी हो गए।
चोरों ने तोड़े जीएसएस के ताले

हुरड़ा. स्थानीय कस्बे की ग्राम सेवा सहकारी समिति में गुरुवार देर रात चोरी हो गई। चोरों ने यहां परिसर में स्थित मुख्य कार्यालय के साथ ही किराएदारों के आवासों से नकदी व सामान समेट लिया। जानकारी के अनुसार ग्राम सेवा सहकारी समिति में घुसते हुए यहां मुख्य द्वार का दरवाजा तोड़ कर चोरों ने चार अलमारियों के लॉक तोड़ दिए और रिकॉर्ड बाहर निकालकर अस्त-व्यस्त कर दिया। चोर यहां से कंप्यूटर उपकरण को उठाकर ले गए। वहीं परिसर में किराएदार श्रमिक के कमरे का ताला तोड़कर उसमें गैस सिलेंडर, मोबाइल एवं ऊनी कंबल इत्यादि भी चुरा लिए। एक अन्य किराएदार बैंक के गार्ड के कमरे का ताला तोड़कर नगदी एलईडी टीवी एवं गैस सिलेंडर भी ले गए ।
शुक्रवार सुबह जिंक श्रमिक के रात्रि ड्यूटी से सुबह घर लौटने पर कमरे के ताले टूटे मिले। उसने जीएसएस अध्यक्ष कैलाश जाट एवं सचिव ओमप्रकाश वैष्णव को सूचना दी। दोनों ने मौके पर पहुंचे समिति परिसर को खंगाला। इसके बाद मुख्य कार्यालय समेत किराएदारों के कमरे में चोरी होने की जानकारी सामने आई। इसके बाद गुलाबपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

Home / Bhilwara / बांसड़ा में चोरी का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो