scriptनाबालिग को बहला-फुसला कर ले गया था युवक, पब्लिक ने इस तरह दी अनोखी सजा | young man seduced by minor public gave unique punishment | Patrika News

नाबालिग को बहला-फुसला कर ले गया था युवक, पब्लिक ने इस तरह दी अनोखी सजा

locationभिंडPublished: Dec 06, 2020 08:26:55 pm

Submitted by:

Faiz

भिंड में नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने की एक घटना सामने आई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी मजनू को अनोखे अंदाज में सजा दी।

news

नाबालिग को बहला-फुसला कर ले गया था युवक, पब्लिक ने दी अनोखी सजा

भिंड/ मध्य प्रदेश में लड़कियों के अपहरण, शादी का झांसा देकर दुराचार या छेड़छाड़ के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कई बार ये भी देखा-सुना जाता है कि, भीड़ द्वारा आरोपी को सजा देकर पुलिस के हवाले किया जाता है। सूबे के भिंड में भी नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने की एक घटना सामने आई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी मजनू को अनोखे अंदाज में सजा दी। भीड़ द्वारा आरोपी युवक को पकड़कर उसे अर्द्धनग्न करके जुलूस निकाल दिया।

https://youtu.be/mfyCDukZN9o

आरोपी को अर्द्धनग्न कर पूरे इलाके में घुमाया

भिंड के लहार थाना इलाके में ये मामला सामने आया हूं। बता दें कि, कुछ दिनों पहले आरोपी युवक क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की को भगाकर ले गया था। घटना सामने आने के बाद से ही इलाके के लोगों में आक्रोश था। पुलिस के अलावा इलाके के लोग भी आरोपी युवक को तलाश रहे थे, पिछले दिनों आरोपी पबल्क के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद इलाके के लोगों ने तय किया कि, आरोपी को पुलिस के हवाले करने से पहले उसे अपने हिसाब से सजा देंगे। लोगों ने पहले तो आरोपी युवक के कपड़े उतारे और उसकी पिटाई भी की। इसके बाद लोगों द्वारा युवक को अर्द्धनग्न कर पूरे इलाके में घुमाया भी।

 

पढ़ें ये खास खबर- रोजाना सुबह 7 कि.मी दौड़ता है ये 6 साल का बच्चा, इतनी कम उम्र में वरेण्यम के नाम रिकॉर्ड दर्ज


कुछ लोगों के मामूली रूप से घायल भी हुए- खबर

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें करीब दर्जनभर लोग युवक के हाथ बांधकर उसे सड़क पर ले जाते नजर आ रहे हैं। लोगों ने नाबालिग लड़की को अगवा करने वाले आरोपी का पूरा जुलूस ही निकाल डाला। स दौरान युवक के पक्ष के कुछ लोग भी वहां आ पहुंचे, जिनके साथ स्थानीय लोगों की झड़प भी हुई। हद तो तब हो गई, जब दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे भी चल गए, जिसमें कुछ लोग मामूली घायल भी हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो