scriptदमोह की बच्ची से हरियाणा में दरिंगदी और हत्या, सीएम शिवराज ने घटना को बताया दुखद, कहा- अपराधी बख्शा नहीं जाएगा | cm shivraj action on damoh minor girl raped and murder in haryana | Patrika News
भोपाल

दमोह की बच्ची से हरियाणा में दरिंगदी और हत्या, सीएम शिवराज ने घटना को बताया दुखद, कहा- अपराधी बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा में दमोह की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से चर्चा।

भोपालDec 22, 2020 / 07:00 pm

Faiz

news

दमोह की बच्ची से हरियाणा में दरिंगदी और हत्या, सीएम शिवराज ने घटना को बताया दुखद, कहा- अपराधी बख्शा नहीं जाएगा

भोपाल/ मध्य प्रदेश के दमोह जिले की मासूम बच्ची की हरियाणा के झज्जर में दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिक्रिया दी है।इसके साथ ही, सीएम शिवराज ने घटना के संबंध में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से इसकी चर्चा की है। उन्होंने कहा कि, पीड़िता से इस क्रूर बर्ताव रकने वाले दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की जरूरत है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1341284954672484352?ref_src=twsrc%5Etfw

दुखी परिवार को 4 लाख रुपये मदद और दिलाएंगे न्याय- शिवराज

सीएम शिवराज ने कहा कि, प्रभावित परिवार को 4 लाख रुपए की सहायता राशि दी जाएगी, साथ ही प्रभावित परिवार को आवश्यक मदद के साथ ही न्याय भी दिलवाया जाएगा। सीएम शिवराज ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया। इसके अलावा, ये भी कहा कि, मध्य प्रदेश से पुलिस टीम भी जल्द ही हरियाणा पहुंचेगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश फिर बना तेंदुआ स्टेट, अब राज्‍य में मौजूद हैं 3421 तेंदुए


इस तरह आरोपी ने की थी दरिंगदी की सारी हदें पार

आपको बता दें कि, हरियाणा के झज्जर में मध्य प्रदेश के दमोह जिले का परिवार रहता है, पांच साल की मासूम का 20 दिसंबर को पांचवां जन्म दिन था, उसी दिन आरोपी विनोद ने उसे घर से अगवा कर अपने घर ले गया। जहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और निर्ममतापूर्वक उसकी हत्या भी कर दी। आरोपी वारदात को उस समय अंजाम दे रहा था, जब मासूम घर के अंदर से चीखती रही और बच्ची के माता-पिता घर के बाहर असहाय खड़े रहे।

 

पढ़ें ये खास खबर- आगामी चुनावों में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, इस तरह चलाया जाएगा अभियान


अपराधी को सख्त सजा दी जाएगी- सीएम मनोहर खट्टर

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के झज्जर में एक मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना को हृदय विदारक बताते हुए इसकी निंदा की। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, पीड़िता से किए गए बर्ताव के दोषी को कड़ी से कड़ी सजा देने की जरूरत है। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर से चर्चा की, जिसपर सीएम खट्टर द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया है कि, अपराधी को सख्त सजा दी जाएगी।

 

इस बार चलेगा ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ अभियान, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y8lal

Home / Bhopal / दमोह की बच्ची से हरियाणा में दरिंगदी और हत्या, सीएम शिवराज ने घटना को बताया दुखद, कहा- अपराधी बख्शा नहीं जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो