scriptआगामी चुनावों में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, इस तरह चलाया जाएगा अभियान | No road no vote campaign will start before upcoming election | Patrika News
भोपाल

आगामी चुनावों में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, इस तरह चलाया जाएगा अभियान

-भोपाल में इस बार चलेगा ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ अभियान-सड़क निर्माण न होने से 3 दर्जन कॉलोनीवासियों में नाराजगी-पक्की सड़क न होने से 50 हजार से ज्यादा कॉलोनीवासी परेशान-कॉलोनीवासी करेंगे चुनाव का बहिष्कार

भोपालDec 22, 2020 / 05:18 pm

Faiz

news

आगामी चुनावों में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, इस तरह चलाया जाएगा अभियान

भोपाल/ मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा सीट के अंतर्गत आने वाले अवधपुरी परिक्षेत्र में आने वाली करीब तीन दर्जन कॉलोनियों के रहवासियों ने बैठक कर निर्णय लिया है कि, अगर एक सप्ताह के अंदर प्रशासन ने अवधपुरी से लेकर बीडीए कॉलोनी की सड़क और एमजीएम स्कूल से लेकर बीडीए कॉलोनी की सड़क की कार्य योजना अथवा भूमि पूजन नहीं किया, तो रहवासी आगामी चुनावों में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ अभियान चलाएंगे।

50 हजार से ज्यादा आबादी हो रही प्रभावित

आपको बता दें कि, इलाके की तीन दर्जन कॉलोनियों में 50 हजार से ज्यादा आबादी निवास करती है, जिन्हें इस अभियान से जोड़ा जाएगा। इस संबंध में अवधपुरी परिक्षेत्र रहवासी महासमिति अध्यक्ष रमन तिवारी और उपाध्यक्ष सोहन सिंह के नेतृत्व में एक बड़ी बैठक की गई। आज एक प्रतिनिधिमंडल टीएनसीपी और सीपीए के अफसरों से मिलेंगे। साथ ही, स्थानीय विधायक कृष्णा गोर से मुलाकात कर अपनी मांग रखेंगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- पत्रकारिता से राजनीति में आए थे मोतीलाल वोरा, 3 साल रहे मध्य प्रदेश के सीएम, जानिये सियासी सफर


कई बार मिल चुका आश्वासन, पर…

दरअसल, कुछ दिनों पहले अफसरों ने रहवासियों को आश्वासन दिया था, कि जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराया जाएगा। लेकिन, अब तक इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया गया। इससे पहले एमजीएम स्कूल प्रबंधन ने भी रहवासियों के साथ बैठक कर लिखित आश्वासन दिया है कि, वो सड़क के लिये जमीन देने को तैयार हैं। इसके बावजूद भी अब तक सड़क निर्माण को लेकर कोई कार्य योजना न बनने से रहवासियों में नाराजगी है।

 

इस बार चलेगा ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ अभियान, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y8lal

Home / Bhopal / आगामी चुनावों में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, इस तरह चलाया जाएगा अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो