scriptOBC आरक्षण का मामला : CM शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, सीएम बोले- उन्हीं की सरकार में कोर्ट ने स्टे लगाया था, अब… | CM Shivraj retaliates on Kamalnath at OBC reservation case | Patrika News

OBC आरक्षण का मामला : CM शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, सीएम बोले- उन्हीं की सरकार में कोर्ट ने स्टे लगाया था, अब…

locationभोपालPublished: Jul 10, 2021 08:17:06 pm

Submitted by:

Faiz

मध्य प्रदेस में OBC आरक्षण लागू करने के मामले पर CM शिवराज ने पूर्व CM कमलनाथ पर किया पलटवार। सीएम बोले- OBC वर्ग के हितैषी होने की नौटंकी कर रहे, उन्हीं की सरकार में कोर्ट द्वारा इस मामले पर स्टे लगाया गया था।

News

OBC आरक्षण का मामला : CM शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, सीएम बोले- उन्हीं की सरकार में कोर्ट ने स्टे लगाया था, अब…

भोपाल/ मध्य प्रदेश में ओबीसी आरक्षण मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर पलटवार किया है। शुक्रवार को एक बयान देते हुए कमलनाथ ने कहा था कि, ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस सरकार ने जो नीति बनाई थी, उसे वो लागू कब करेगी। कमलनाथ के इस सवाल पर जवाब देते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि, ‘वो ओबीसी वर्ग का हितैषी होने की नौटंकी कर रहे हैं। उन्हीं की सरकार के दौरान ही कोर्ट द्वारा स्टे लगाया गया था।

 

पढ़ें ये खास खबर- जीका और डेल्टा प्लस वेरिएंट पर CM शिवराज की अपील : इस बार सक्रमण बढ़ा, तो बहुत कठिनाई होगी

 

‘जितना नुकसान इनका कांग्रेस ने किया, उतना तो कोई कर ही नहीं सकता’

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1413745820399128576?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने कहा कि, जितना नुकसान कांग्रेस ने SC-ST और OBC वर्ग का किया है, उतना तो आगे कोई कर ही नहीं सकता। पिछड़े वर्ग के केवल वोट बैंक के लिए अध्यादेश जारी किये गए। बाद में इन्हीं की ओर से उसपर स्टे लगवाया गया। इन्हीं के रहते कोर्ट में स्टे हुआ। अध्यादेश की चिंता थी, तो ढंग से वर्कआउट करना था। वो जानते थे कि, इसमें कुछ नहीं होना है। उन्हीं की सरकार में कोर्ट से स्टे मिला। अब ओबीसी के हितैषी होने का ढोंग कर रहे हैं। उनकी नीयत इससे स्पष्ट होती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि, भाजपा हमेशा ही कमजोर वर्गों के साथ खड़ी रही है। ओबीसी आरक्षण के संबंध में जो भी प्रयास किए जा सकते हैं, वो हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82lj6b
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो