scriptभीषण सड़क हादसा : खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस, 3 की मौत 40 घायल, गैस कटर से काटकर निकाले शव | horrific road accident between bus and truck 3 death 40 injured | Patrika News
भोपाल

भीषण सड़क हादसा : खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस, 3 की मौत 40 घायल, गैस कटर से काटकर निकाले शव

इस भीषण सड़क हादसे में 3 यात्रियों की मौत होने की खबर मिली है, जबकि 40 से अधिक याथिया के घायल हुए हैं।

भोपालDec 22, 2020 / 11:45 pm

Faiz

news

भीषण सड़क हादसा : खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस, 3 की मौत 40 घायल, गैस कटर से काटकर निकाले शव

भोपाल। रीवा से राजधानी भोपाल आ रही चौहान ट्रैवल्स की बस सागर जिले की गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में हाईवे पर खड़े हुए एक ट्रक में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे में 3 यात्रियों की मौत होने की खबर मिली है, जबकि 40 से अधिक याथिया के घायल हुए हैं। बस इतनी रफ्तार में ट्रक से जाकर टकराई थी उसका अगला हिस्सा पूरी तरह नष्ट हो गया। आलम ये रहा कि, बस के अंदर फंसे यात्रियों को पीछे निकालने के लिये बस की बॉडी को पीछे की ओर से कटर से काटकर निकालना पड़ा। वहीं, बस की बॉडी भी कटर से काटकर शवो को बाहर निकाला गया।

news

घटना के समय मार्ग पर कोई अन्य यात्री मौजूद नहीं था, जिसके चलते पुलिस को हादसे की सूचना काफी देर से लगी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और जन सहयोग से बस में फंसे घायलों को कड़ी मशक्कत से बस के बाहर निकाला। इस दौरान घायल यात्री कई घंटों तक दुर्घटनाग्रस्त बस में ही फंसे रहे। हालांकि, पुलिस ने 40 से अधिक सभी घायलों को उपचार के लिये सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि, हादसे में जिन तीन लोगों की मौत हुई है, उनकी शिनाख्त देर रात तक नहीं हो सकी है। आपको बता दें कि, सड़क हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज 10 हजार स्कूलों को प्राइवेट स्कूल की तर्ज पर करना चाहते हैं विकसित, जिले नहीं ले रहे इंट्रेस्ट


गैस कटर से काटकर जेसीबी की मदद घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया

आपको बता दें कि, मंगलवार शाम चौहान ट्रैवल्स का बस रीवा से सागर होते हुए भोपाल की ओर आ रही थी। हादसे का शिकार हुए यात्रियों ने बताया कि, बस की ट्रक से भिड़ंत इतनी जोरदार था कि, ड्राइवर और कैबिन का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था, जबकि गेट भी पूरी तरह जाम हो गये थे। इस कारण से हादसे का शिकार हुए लोग बस से बाहर तक नहीं निकल पा रहे थे। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गैस कटर से बस का पिछला हिस्सा काटकर घायल यात्रियों को बाहर निकाला। इस दौरान कई जगहों पर गैस कटर भी काम ना आया तो, पुलिस ने जेसीबी से बस के पिछले हिस्से को तोड़कर घायलों को उपचार के लिये भेजा। साथ ही, मृतकों का पंचनामा बनाकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

 

इस बार चलेगा ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ अभियान, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y8lal

Home / Bhopal / भीषण सड़क हादसा : खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बस, 3 की मौत 40 घायल, गैस कटर से काटकर निकाले शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो