script‘भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी पापा’ लिखकर फांसी पर झूली MSC स्टूडेंट | MSc student commits suicide by hanging | Patrika News

‘भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी पापा’ लिखकर फांसी पर झूली MSC स्टूडेंट

locationभोपालPublished: Nov 17, 2021 10:11:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घटनास्थल से पुलिस को मिला सुसाइड नोट..आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं…

suicide_note.jpg

भोपाल. भोपाल शहर के गांधीनगर इलाके में एक MSC की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गांधीनगर इलाके के द्वारिका धाम की है जहां छात्रा ने रात में अपने माता-पिता के साथ खाना खाया और सुबह जब परिजन उसे जगाने के लिए पहुंचे तो वो फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट में मिला है जिसमें लिखा कि भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी-पापा मुझे मार कर देना। सुसाइड नोट में मर्जी से सुसाइड करने की बात भी लिखी हुई है।

 

ये है पूरा मामला
भोपाल के गांधी नगर इलाके के द्वारिका धाम में रहने वाले रिटायर्ड ऑर्मीमैन अजय कुमार की 25 साल की बेटी अन्नूदास ने 15 नवंबर की रात घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अन्नू की लाश 16 नवंबर की सुबह उसके ही कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती मिली। परिजन जब अन्नू को उठाने के लिए पहुंचे तो उन्हें घटना का पता चला और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

 

ये भी पढ़ें- 7वीं की छात्रा से रेप, प्रेग्नेंट होने पर दीं गर्भपात की गोलियां

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अन्नू एमएससी की छात्रा थी। मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी हुई है। इसके साथ ही सुसाइड नोट में लिखा है कि भगवान मुझे बुला रहे हैं..सॉरी मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है मामले की जांच की जा रही है।

देखें वीडियो- बोलेरो के बोनट में निकला सांप

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x85gnbu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो