scriptOfficer's wife was found in the room in bad condition | कमरे में इस हाल में मिली अफसर की बीवी | Patrika News

कमरे में इस हाल में मिली अफसर की बीवी

अफसर ने ही खोला दरवाजा

 

भोपाल

Published: October 16, 2021 09:17:53 am

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अफसर की बीवी कमरे में इस हाल में मिली कि हर कोई हैरान रह गया. रेल मंडल आरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी के कमरे का दरवाजा बंद था. जैसे ही कमांडेंट ने दरवाजा खोला वे अंदर देखकर सन्न रह गए. उनकी पत्नी वहां फांसी पर लटकी थीं. उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इसके कारण का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Officer's wife was found in the room in bad condition
Officer's wife was found in the room in bad condition
आरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने लगाई फांसी
रेल मंडल आरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट के पद पर तैनात दिग्विजय सिंह की पत्नी साधना सिंह 54 वर्ष ने शुक्रवार फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह 10.30 बजे जब ड्यूटी से लौटकर दिग्विजय सिंह मिसरोद थाना अंतर्गत रुचि लाइफस्केप स्थित अपने घर पहुंचे तो उन्होंने घर का दरवाजा बंद पाया। ड्राइवर की सहायता से उन्होंने दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से नहीं खुल रहा था।
fansi.png

जैसे तैसे उन्होंने खिड़की के माध्यम से ड्राइवर को अंदर भेज कर दिखवाया तो उनकी पत्नी बेडरूम में फांसी पर लटकी हुई थी। दरवाजा खुलने के बाद कमरे के अंदर गए तो देखा कि पत्नी फांसी पर लटकी हुई थी और उनकी सांसे बंद हो चुकी थीं। दिग्विजय सिंह ने मिसरोद थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे एसआइ गोपाल सिंह चौहान ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना करवाया।

ट्रेन हादसा- पटरियों पर पड़ा था लोहा और धड़धड़ाती आ गई ट्रेन

आरपीएफ अधिकारी दिग्विजय सिंह ने पुलिस को बताया कि उनकी एक बेटी मुंबई में डॉक्टर है जबकि मुंबई में ही दूसरा बेटा इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। उनका एवं उनकी पत्नी के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था। उन्हें खुद नहीं मालूम कि उनकी पत्नी ने ऐसा क्यों किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.