scriptशिवराज का आरोप- कांग्रेस का जासूसी का इतिहास, यूपीए सरकार में हर माह टेप किए जाते थे 9000 फोन कॉल्स | Pegasus spy case CM Shivraj Singh Chauhan Statement On Pegasus spyware | Patrika News

शिवराज का आरोप- कांग्रेस का जासूसी का इतिहास, यूपीए सरकार में हर माह टेप किए जाते थे 9000 फोन कॉल्स

locationभोपालPublished: Jul 20, 2021 06:24:18 pm

Submitted by:

deepak deewan

मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में पेगासस कांड को भारत को बदनाम करने की साजिश बताया

Pegasus spy case CM Shivraj Singh Chauhan Statement On Pegasus spyware

Pegasus spy case CM Shivraj Singh Chauhan Statement On Pegasus spyware

भोपाल. पेगासस स्पाईवेयर (Pegasus spyware) जासूसी मामले में अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर करारा वार किया है। उन्होंने इसे विदेशी ताकतों द्वारा भारत को कमजोर करने की कोशिश करार दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश शक्तिशाली बन रहा है जो कांग्रेस को जरा भी रास नहीं आ रहा।
बारिश का अनूठा टोटका, कुछ ही घंटों में ही बरस पड़े बादल

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास पर पत्रकार वार्ता बुलाई। यहां उन्होंने कांग्रेस पर करारे प्रहार किए। कांग्रेस नेताओं के क्रियाकलापों और रीति—नीतियों को कठघरे में खड़ा करते हुए सीएम ने कहा— कांग्रेस खुद जासूसी वाली पार्टी है। कांग्रेस का इतिहास जासूसी का रहा है। हम इनकी जासूसी करके भला क्या करेंगें।
TCS Infosys को कड़ा नोटिस, जमीन ली पर पूरा नहीं किया वादा

पेगासस जासूसी मामले पर शिवराज ने साफ कहा कि ये भारत को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि इसका समय भी सोच—समझकर तय किया गया था जब संसद का सत्र प्रारंभ हो रहा है। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी का प्रेरक नेतृत्व विदेशी ताकतें और उनके कांग्रेसी मित्र पचा नहीं पा रहे हैं। गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि भाजपा के लिए नेशन फर्स्ट है जबकि कांग्रेस के लिए परिवार प्रथम है।
लोकायुक्त के घेरे में रिश्वतखोर इंजीनियर, 3 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

प्रेस वार्ता में शिवराज ने कांग्रेस पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यूपीए सरकार में हर महीने 9000 फोन काल्स टेप किये जाते थे। कांग्रेस अपने सहयोगियों के भी फोन टेप कराती थी। दिग्विजयसिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को निपटाने का काम किया। दिग्विजयसिंह के शिवराज के स्थान पर प्रह्लाद पटेल या वीडी शर्मा के मुख्यमंत्री बनने संबंधी बयान पर उन्होंने कहा कि ये बातें तथ्यहीन हैं।
0:00
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो