बड़ी खबर: दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़ंत, मा-बेटे सहित भांजी की मौत, 3 घायल

बिजनौर जिले के नींदडू-धामपुर रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा

By: lokesh verma

Published: 16 May 2018, 12:51 PM IST

बिजनौर. धामपुर थाना क्षेत्र के नींदडू-धामपुर रोड पर जैतरा गांव के निकट बुधवार को एक टैम्पो और ट्रैक्टर-ट्राॅली में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में टैम्पो में सवार मां-बेटे सहित भांजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को आश्वासन देते हुए जैसे-तैसे जाम खुलवाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

यह भी पढ़ें— शमी और हसीन जहां का विवाद सुलझाने के लिए हुई पंचायत, जानिये क्या निकला परिणाम

बताया जा रहा है कि नींदड़ू निवासी फरजाना टैम्पो में सवार होकर बेटे शावेज और भांजी जुबी व अन्य 3 लोगों के साथ रिश्तेदारी में बढ़ापुर जा रही थी। इसी बीच नींदडू-धामपुर रोड के जैतरा गांव के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राॅली ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में टैम्पो में सवार मां-बेटे सहित भांजी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं मौका मिलते ही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। इस हादसे से लोगों और परिजनों ने नींदडू-धामपुर रोड को पूरी तरह जाम कर दिया।

यह भी पढ़ें— शादीशुदा महिला को अपने से 7 साल छोटे प्रेमी से हुआ प्यार तो उठा लिया ये खौफनाक कदम

इधर, हादसे के बाद जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन पुलिस को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने की कोशिश करती रही, लेकिन मृतक के परिजन और ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़ गए। इस हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दिल्ली-एनसीआर में फिर आंधी-तूफान का कहर, देखें वीडियो—

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned