बाहर बच्चे बिलखते रहे, महिला ने शौचालय के अंदर खुद को कर दिया आग के हवाले

लोग जब महिला के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा की बाथरूम से धुआं निकल रहा है। जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो महिला बुरी तरह से जल रही थी।

बिलासपुर. एक महिला ने अपने घर के शौचालय में जाकर खुद को आग लगा लिया। जब आसपास के लोग वहां पहुंचे तो धुआं घर के शौचालय से आ रहा था। लोगों ने जब दरवाजा खोला तो महिला आग का गोला बन चुकी थी और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी।

वारयल हुआ टीचर का ये अश्लील मैसेज, छात्रा से कहा- क्लास खत्म होने के बाद रूम में करेंगे मजा, अच्छा लगेगा तो बार-बार...

जानकारी के अनुसार जरहागांव थाने के ग्राम तेलिया पुरान के रहने वाले अश्वनी कश्यप रोज की तरह सुबह अपने काम पर चला गया। उसकी पत्नी ने अपने बच्चों को भोजन परोसा और खुद शौचालय चली गयी। बहुत देर बाद भी जब वह बाहर नहीं आयी तो उसने आस-पास के लोगों को बताया।

स्कूटी से जा रही युवती फंस गयी ट्रक के पहियों में, दर्दनाक मौत

लोग जब महिला के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा की बाथरूम से धुआं निकल रहा है। जब उन्होंने दरवाजा तोड़ तो महिला बुरी तरह से जल रही थी। लोगों ने पानी डाल कर आग पर काबू पाया लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका।

फेसबुक पर दोस्ती के बाद प्यार और फिर बलात्कार, पढ़िए इस लड़की की दर्दनाक कहानी

पति अश्वनी कश्यप ने घटना की जानकारी जरहागांव पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शव का पंचनामा किया और पाया कि लाश के आस-पास मिट्टी तेल था। पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: गैर मर्द के प्यार में पागल पत्नी ने पति को दूध में जहर देकर मार डाला

Karunakant Chaubey
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned