script

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले सरेआम जलाए गए Aamir Khan के पोस्टर, एक्टर को मिली धमकी

Published: May 28, 2022 10:39:48 am

Submitted by:

Vandana Saini

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियां बटोरे हैं, जो ट्रेलर रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी हैं.

'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से पहले सरेआम जलाए गए Aamir Khan के पोस्टर

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले सरेआम जलाए गए Aamir Khan के पोस्टर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी नजर आने वाली हैं. दोनों की ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर्स रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसके ट्रेलर और फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई.
इससे पहले आमिर की ये फिल्म पिछले साल 2021 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन नहीं हो पाई. इसके बाद फिल्म इसी साल की शुरूआत में बैसाखी पर रिलीज होने वाली थी, वेकिन फिर इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया, जिसके बाद अब ये इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है. हालांकि, फिल्म का ट्रेलर भी अभी तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म का विरोध शुरू हो चुका है. दरअसल, यूपी के सुल्तानपुर में कुछ लोगों ने जमकर आमिर और उनकी मूवी के खिलाफ प्रदर्शन किया.
यह भी पढ़ें

‘जो पसंद नहीं वो ही करना पड़ता है’, Yami Gautam ने खोले बॉलीवुड के गंदे राज़!

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसलिए किया जा रहा विरोध

साथ ही संगठन ने आमिर खान के पोस्टर भी फाड़े और जलाए. सामने आ रही खबरों की माने तो सुल्तानपुर के ‘विजेथुआ खाम’ में हिंदूवादी संगठन इस फिल्म का जमकर विरोध कर रहा है. कल यानी 29 मई को इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि उस दिन भी फिल्म को लेकर ये विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा. वहीं इस संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘आमिर खान को IPL में बुलाया गया है. आमिर अक्सर भारत की संकृति और सभ्यता के खिलाफ बोलते रहते हैं. ये वही आमिर खान हैं, जो हिजाब के सबसे बड़े समर्थक हैं. इनकी खुद की बेटी फेसबुक और गूगल पर कैसी फोटो पोस्ट करती हैं, ये भी सब जानते हैं’.
https://twitter.com/hashtag/Aamirkhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आमिर के खिलाफ खोला मोर्चा

राहुल सिंह ने आगे ये भी बताया कि ‘इनको और इनकी पत्नी को भी अपने ही देश में रहने से डर लगता है’. उन्होंने कहा कि ‘ऐसे लोगों को हमारा IPL मैनेजमेंट कैसे इनवाइट कर सकता है. इससे सभी सनातनी को परेशानी है’. इसके अलावा राहुल ने अपनी बात को रखते हुए कहा कि ‘आमिर को हटाया जाना चाहिए और अगर ऐसा नहीं हुआ, तो हम दिल्ली तक जाएंगे. आंदोलन करेंगे. वैसे भी सनातन रक्षक सेना कई जिलों में प्रदर्शन कर रही है’.
https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस कर रहे आमिर की फिल्म का इंतजार

बता दें आमिर खान के फैंस को उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी साल में एक फिल्म रिलीज होती है और वे सुपरहिट होती है. हालांकि, पिछले कुछ सालों से आमिल खान फिल्मी पर्दे से दूरे हैं, जिसके बाद फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि ये उनकी ये फिल्म हर फिल्म की तरह की बेस्ट हो. फिलहाल, इसका गाना ‘कहानी’ रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद किया गया है. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है, जिन्होंने उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को डायरेक्ट किया था.

ट्रेंडिंग वीडियो