अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज़ किया 'Mirzapur 2' का शानदार पोस्टर, गुड्डू और गोलू जंग के लिए दिखे पूरे तैयार

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Oct 2020, 10:18 AM IST
अमेजन प्राइम वीडियो ने रिलीज़ किया 'Mirzapur 2' का शानदार पोस्टर, गुड्डू और गोलू जंग के लिए दिखे पूरे तैयार
Amazon Prime Video Released Mirzapur 2 Poster It Goes Viral

  • Mirzapur वेब सीरीज़ का दूसरा पार्ट रिलीज़ होने को तैयार
  • वेब सीरीज Mirzapur 2 का नया शानदार पोस्टर हुआ रिलीज़
  • Amazon Prime Vidoe पर 23 अक्टूबर को होगी रिलीज़

नई दिल्ली। मोस्ट पॉपुलर सीरीज 'Mirzapur' का दूसरा सीज़न के रिलीज़ होने की घोषणा हो चुकी है। यह खबर सुनते ही फैंस की उत्सुकता बढ़ चुकी है। मिर्जापुर का पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। पोस्टर को अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन पर उन्होंने लिखा They're back, but from this point, there's no looking back। सोशल मीडिया पर मिर्जापुर का पोस्टर तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

यह भी देखें- https://www.patrika.com/hot-on-web/mirzapur-2-release-date-guddu-bhaiya-twitter-memes-and-jokes-6359433/

मिर्जापुर सीज़न 2 के पोस्टर में अभिनेता अली फज़ल यानी कि गुड्डू और श्वेता त्रिपाठी उर्फ़ गोलू दिखाई दे रहे हैं। दोनों के ही हाथों में बंदूक दिखाई दे रही है। जो लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार है। पोस्टर में सीरीज़ की रिलीज़ डेट भी बताई गई है। 23 अक्टूबर 2020 को यह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो जाएगी। खास बात यह है कि इसे फ्री में भी देख सकते हैं। आपको बता दें मिर्जापुर एक गैंगस्टर की कहानी पर आधारित है। जहां पर गुड्डू और बबलू के खिलाफ राजा कालीन भैया जंग की शुरूआत करते हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/miscellenous-india/good-news-for-those-waiting-for-mirzapur-2-this-series-can-be-launched-on-amazon-in-october-6385933/

सीज़न 2 को लेकर ना सिर्फ दर्शकों बल्कि शो की स्टार कास्ट भी खूब उत्साहित है। सभी कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्टर को शेयर किया है। इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, कुलभूषण खरबंदा, रसिका दुग्गल मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। आपको बता दें मिर्जापुर का पहला सीज़न खूब पसंद किया था। सभी कलाकारों के डायलॉग और एक्टिंग की खूब तारीफ की गई जिसे देखते हुए मेकर्स ने पार्ट 2 बनाने का फैसला लिया।