Ankita Lokhande का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कहा था- अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं

By: Sunita Adhikari
| Published: 27 Sep 2020, 07:50 AM IST
Ankita Lokhande का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कहा था- अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं
Ankita Lokhande throwback video

  • सोशल मीडिया पर अंकिता का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती हैं कि मैं अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच कर रही है। वहीं, सुशांत का परिवार व उनके करीबी दोस्त उनके लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे। अंकिता लोखंडे भी सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए इंसाफ की मुहिम में हमेशा शामिल रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर अंकिता का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती हैं कि मैं अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं।

Sushant Singh Rajput केस में बहन श्वेता का टूटा सब्र का बांध, कहा- सच जानने में और कितना समय लगेगा

दरअसल, ये वीडियो तब का है जब सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे रिलेशनशिप में हुआ करते थे। उस दौरान अंकिता शेखर सुमन के शो में पहुंची थीं। शेखर सुमन अंकिता से पूछते हैं कि जब आपको गुस्सा आता है तो आप क्या करती हैं? उनके इस सवाल के जवाब में अंकिता कहती हैं कि 'सच कहूं तो मैं सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं।' इसके बाद शेखर पूछते हैं कि आपमें और सुशांत में से बेहतर डांस कौन करता है? इस पर अंकिता बिना सोचे अपना नाम ले लेती हैं, जिसके बाद वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं।

इससे पहले सुशांत के निधन को तीन महीने पूरे होने पर अंकिता ने एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘समय उड़ जाता है। जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता रहता है, लेकिन कुछ यादें खास होती हैं जो कभी नहीं भुलाई जातीं। वह हमेशा हमारे साथ रहती हैं, खासकर उन लोगों की यादें जो हमारे करीबी होते हैं। सुशांत तुम हमेशा हमारी यादों में रहोगे।’

Sushant के लिए सानंद वर्मा बोले- कुछ लोग लाइमलाइट में आने के लिए उनकी इमेज की धज्जियां उड़ा रहे हैं

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने करीब छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की मुलाकात सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की प्यार की शुरुआत हुई थी। दोनों ने मीडिया के सामने भी खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था। ऐसी खबरें भी थीं कि जल्द ही दोनों शादी भी करने वाले थे। लेकिन साल 2016 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद दोनों अपने जिंदगी में आगे बढ़ गए। लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं। वह आए दिन उनके लिए इंसाफ की मांग करती हैं।

View this post on Instagram

#justiceforsushantsinghrajput. #CBIforSSR

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on