scriptअरबाज़ ख़ान ने यूँ ही नहीं दिया इस हसीना को दिल, बोल्ड अदाओं से करती है सबको घायल | Arbaaz did not just give heart to this actress, her look is killer | Patrika News

अरबाज़ ख़ान ने यूँ ही नहीं दिया इस हसीना को दिल, बोल्ड अदाओं से करती है सबको घायल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2021 06:15:08 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॅालीवुड के किगं खान यानी की सलमान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ शादी टूटने के बाद पिछले कुछ सालों से इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं।दोनो अक्सर साथ में दिख जाते है। जॉर्जिया (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। और अपनी बोल्ड तस्वीरों अक्सर अपने फैंस के लिए शेयर भी करते रहती है। हॉटनेस की बात करें तो वह बॅालीवुड की मलाइका को भी मात दे देती है। देखे उनकी कुछ तस्वीर…
यह भी पढ़े- सलमान खान ने इस वजह से रिजेक्ट कर दी थी ‘बाजीगर’,बोले – ‘अगर कर ली होती तो आज मन्नत ना होता’

arbaaz.jpg
बोल्डनेस के मामले में जॉर्जिया (Giorgia Andriani), बॅालीवुड की हॅाट गर्ल मलाइका(malaika arora) से भी ज्यादा हॅाट है।वह अपनी हॉट तस्वीरी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती है। लोगों को उनकी तस्वीर काफी पंसद भी आता है। जॉर्जिया एंड्रियानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैन फॅालोइंग काफी अच्छे है। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर को फैंस के साथ साझा किया है।
यह भी पढ़े- करिश्मा के लिए आसान नहीं था आमिर खान के साथ वह किसिंग सीन, खोले कई राज

giorgia_andriani.jpg
Giorgia Andriani किसी भी इवेंट पर अरबाज खान के साथ दिखती है। वह दोनो अक्सर साथ में रहना पंसद करते है। दोनो एक दूसरे के साथ काफी अच्छे भी दिखते है। जॉर्जिया को अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ अक्सर फैमिली फंक्शन में स्पॉट किया जाता है. दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है।
यह भी पढ़े- करीना कपूर अमृता अरोड़ा की पार्टियां फिर से हुई शुरु, बिना मास्क हुए स्पॉट

giorgia.jpg
दोनो की उर्म में जमीन आसमान का है फासला। उम्र के मामले में जॉर्जिया, अरबाज खान (Arbaaz Khan) से बहुत छोटी हैं. दोनों के बीच में लगभग 22 साल का गैप है. अरबाज खान जहां 52 साल के हैं तो वहीं जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani सिर्फ 30 साल की हैं। इस बात से दोनो को कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं बात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की करें तो वह भी अपने से छोटे Arjun Kapoor को डेट कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो