scriptArjun Kapoor Was In Relationship With Salman Khan's Sister Arpita Khan Before Malaika Arora | 'मैं सलमान भाई से डर गया था!', Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor, ब्रेकअप पर कही थी ये बात | Patrika News

'मैं सलमान भाई से डर गया था!', Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor, ब्रेकअप पर कही थी ये बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन एक समय था जब अर्जुन कपूर सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) को डेट किया करते थे.

Published: July 02, 2022 03:47:49 pm

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी एक्शन और ट्विस्ट से भरा पड़ा है और काफी पसंद किया जा रहा है. लोग भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ये फिल्म इसी महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका वेट फैंस बसेब्री से कर रहे हैं. फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी नजर आने वाले हैं.
Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor
Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor
वहीं अर्जुन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासे चर्चाओं में रहते हैं. अर्जुन कपूर इस समय सलमना खान (Salman Khan) की एक्स-भाभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को डेट कर रहे हैं, लेकिन आपमें से काफी लोग ये बता नहीं जानते होंगे कि वो एक समय पर सलमान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) को भी डेट कर चुके हैं. जी हां, साथ ही अर्जुन ने एक बार खुद इस रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में बात भी की थी. दोनों ने एक दूसरे को करीबन 2 साल तक डेट किया था.
यह भी पढ़ें

जब Jackie Shroff ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ मारकर कहा था 'क्या भिड़ू, अच्छा कर रहा है, तरक्की होगी..'


अर्पिता के साथ अपने रिश्तों को लेकर अर्जुन ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'मेरा अब तक का पहला और सीरियस रिश्ता अर्पिता के साथ था'. अर्जुन ने आगे बताया थआ कि 'जब मैं 18 साल का था, तब हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और ये दो साल तक चला. मैं सलमान भाई से पहले से जुड़ा हुआ था 'मैंने प्यार क्यों किया' फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई थी. मैं सलमान भाई से डर गया था और जाकर उन्हें और पूरी फैमिली को बताया क्योंकि मैं चाहता था कि वे पहले मुझसे जान लें'.
arjun_kapoor.jpg
अर्जुन आगे बताते हैं कि 'वे इसके बारे में बहुत काइंड थे. वो हैरान थे, लेकिन वो लोगों और रिश्तों का सम्मान करते हैं. असल में वो उस रिलेशन में हमेशा मेरा पक्ष लेते थे'. इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने अर्पिता के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में भी बताया था. उन्होंने कहा था कि 'मैं 140 किलो का था. 'सलाम-ए-इश्क' में निखिल आडवाणी को असिस्ट कर रहा था. एक गर्लफ्रेंड थी. पार्टी करते थे और ये सोचता था कि मेरी लाइफ सही डायरेक्शन में जा रही है. मैं एकदम निश्चिंत था और सोचता था कि मैं 22 तक अपनी मूवी को डायरेक्ट करूंगा, लेकिन जब उसने मुझसे ब्रेकअप किया तो अचानक मैं अपने फ्यूचर को लेकर कंफ्यूज हो गया कि अब मेरे लिए क्या है'.

वहीं सलमान खान के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया था कि 'वो मेरे दोस्त थे. मेरे फादर-फिगर, बड़े भाई, उस समय सबकुछ. वो एक बड़े भाई थे, जो मेरे पास कभी नहीं था. उन्होंने मुझे अहसास दिलाया कि एक बड़े भाई का होना कितना अहम होता है'. बता दें कि इस समय अर्जुन कपूर अपने से कई साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे तलाक ले लिया. हाल में अर्जुन और मलाइका रोमांटिक वेकेशन मना कर आए हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटाविश्व कुश्ती चैंपियनशिप में प्रियांशी ने जीता कांस्यकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायापटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.