scriptजब Jackie Shroff ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ मारकर कहा था ‘क्या भिड़ू, अच्छा कर रहा है, तरक्की होगी..’ | Jackie Shroff Hit On Shoulder Of Chief Minister Of Maharashtra | Patrika News

जब Jackie Shroff ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ मारकर कहा था ‘क्या भिड़ू, अच्छा कर रहा है, तरक्की होगी..’

Published: Jul 02, 2022 02:51:20 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बचा रहे हैं कि कैसे एक बार उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ मारा था और कहा था कि वो एक दिन उमकी तरक्की होगी.

जब Jackie Shroff ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ मारा था

जब Jackie Shroff ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ मारा था

काफी दिनों से महाराष्ट्र सियासत सुर्खियों में छाई हुई है. हाल में महाराष्ट्र में सरकार ने करवट बदली, जिसके बाद अब वहां के नए मुख्यमंत्री शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) हैं. वहीं बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इस बात का खुलासा हुआ कि एक बार जैकी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) के कंधे पर हाथ मारा था.
वीडियो में जैकी श्रॉफ के अलावा, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और साजिद खान (Sajid Khan) नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो रितेश और साजिद के एक टॉक शो ‘यारों की बारात’ (Yaaron Ki Baraat) के दौरान का है. जहां सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बीच का एक बेहद पुराना किस्सा बताया, जिसको सुनने के बाद हर मौजूद हर कोई चौंक गया. वीडियो में सुनील शेट्टी एक्टिंग करते हुए बताते हैं कि ‘महाराष्ट्र के सीएम खड़े थे और मैं उनके सामने खड़ा था’.
यह भी पढ़ें

‘डर और बाजिगर जैसी बेकार स्क्रिप्ट ने बनाया स्टार’, Shah Rukh Khan को टीवी एक्टर बताते हुए एक्टर ने कही ये बात; लोग बोले – ‘तबही तुम भी फ्लॉप हो’

https://youtu.be/Xyd-g5Yzvho

सुनील आगे बताते हैं कि ‘दादा आए पीछे से और बोले – क्या भीड़ू’. सुनील बताते हैं कि ‘दादा ने जिनको ऐसे बोला था वो सीएम साहब थे और वो भी हैरानी से दादा को देख रहे हैं’. सुनील आगे बताते हैं कि ‘अच्छा कर रहा है… महाराष्ट्र की तरक्की होगी… गुड गुड’. इतना ही नहीं सुनील ने आगे बताया कि ‘पीछे से आते समय जैकी ने सीएम के कंधे पर हाथ मारा था’. सुनील शेट्टी की ये बता सुनने के बाद वहां सभी की हंसी छूट गई और साथ ही सब चौंक गए. इसके बाद रितेश ने जैकी से पूछा कि ‘क्या ये सच है?’. रितेश के इस सवाल का जवाब देते हुए जैकी कहते है कि ‘मेरे को नहीं मालूम, मेरे को याद नहीं है ऐसा कुछ हुआ था तो’.
https://twitter.com/hashtag/OM?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद रितेश, जैकी से सीएम का नाम भी पूछते हैं, जिसको लेकर वो हंसने लगते हैं, लेकिन नाम नहीं बताते. बता दें कि जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी का एक ये थ्रौबैक वीडियो है, जो साल 2016 का है. वहीं अगर काम की बात की जाए तो, वो आदित्य रॉय कपूर और संजना संघी स्टारर फिल्म ‘रक्षा कवच: ओम’ में नजर आ रहे हैं, जो रिलीज हो चुकी है. फिल्म में इन स्टार्स के अलावा आशुतोष राणा और प्रकाश राज भी नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म को दर्शकों के मिक्स रिएक्शन भी मिल रहे हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो