scriptजब एक फैन ने कैटरीना-सलमा को कहा सास-बहू, सलमान की बहन अर्पिता ने दिया ये जवाब… | arpita khan reaction a fan said saas bahu on katrina and salma photo | Patrika News
बॉलीवुड

जब एक फैन ने कैटरीना-सलमा को कहा सास-बहू, सलमान की बहन अर्पिता ने दिया ये जवाब…

अर्पिता खान ने मां सलमा खान के साथ कैटरीना कैफ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की।

Aug 28, 2018 / 10:12 am

Riya Jain

arpita khan reaction a fan said saas bahu on katrina and salma photo

arpita khan reaction a fan said saas bahu on katrina and salma photo

बॅालीवुड स्टार सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। बता दें हाल में सलमान की बहन अर्पिता खान ने मां सलमा खान के साथ कैटरीना कैफ की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की। उनकी तस्वीर डालने की देर थी कि लोगों ने उसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। तस्वीर माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान की है।

पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में अब सनी देओल की जगह ये सुपरस्टार निभाएगा लीड रोल

PHOTOS : बेटी संग देर रात कार के सनरूफ पर चढ़कर मस्ती करती नजर आईं सुष्मिता सेन

Katrina Kaif wid Salman’s Mother🙈😍❤️ Follow ➡️ @mysalmankhan.ig 🤗🙏😘 for more updates👌👌 @beingsalmankhan #salmankhan #bharat #beinghuman 👑💘 #katrinakaif #Beautiful #beautyqueen #bollywood ♥❤💙💚💛💜💝💋❣💟😍💞😍♡ ● ● ● ● ● { Follow for More ➡️ @_mykatrinakaif } ✳️❇️✳️ ● ● ● ● 🎆🎇✨🌟⭐️🌠🎡🗼🍸🍭🍦 ~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~ 🌼 🏵 💞 💥 🖤 😘😍😇😊😉☺🤔😏😝😻🙈 . .

A post shared by KATRINA KAIF FAN CLUB👑🇮🇳 (@_mykatrinakaif) on

तस्वीर में कैटरीना और सलमा के बीच का प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस खास फोटो पर फैन ने कमेंट किया,’सास बहू गोल्स।’ इस कमेंट को पढ़ते ही अर्पिता ने बड़ा ही मजेदार रिप्लाई किया। अर्पिता ने फैन के कमेंट पर बंदर वाला क्यूट इमोजी बनाया।
पढ़ाई छोड़ पत्थर तोड़ने को मजबूर हुए थे खली, इस तरह शुरू हुआ था रेसलिंग कॅरियर

salman

पहले फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा लीड किरदार अदा कर रही थीं। पर कुछ कारणों की वजह से वह इस फिल्म से अलग हो गईं। निर्देशक अली अब्बास ने ट्विटर पर प्रियंका के फिल्म से अलग होने की खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें ‘निक ऑफ टाइम’ में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं।’ ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब एक फैन ने कैटरीना-सलमा को कहा सास-बहू, सलमान की बहन अर्पिता ने दिया ये जवाब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो