ना बीमारी ना शूटिंग, सलमान खान इस चीज से परेशान होकर छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!

Neha Gupta
| Updated: 12 Dec 2019, 02:12 PM IST
ना बीमारी ना शूटिंग, सलमान खान इस चीज से परेशान होकर छोड़ रहे हैं Bigg Boss 13!
salman khan bigg boss 13

  • सलमान खान (Salman Khan) के शो छोड़ने की असली वजह आई सामने
  • सलीन खान ने पुरानी बात का किया खंडन
  • कंटेस्टेंट्स की बिहेवियर से परेशान हुए सलमान खान

नई दिल्ली | बिग बॉस सीज़न 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही शो छोड़ सकते हैं। पहले खबर आई थी कि फिल्म राधे की शूटिंग की वजह से सलमान खान बिग बॉस को अलविदा कहेंगे। रिसेन्टली खबर आई कि सलमान खान की तबीयत शो की वजह से खराब हो रही है। दबंग खान का परिवार उन्हें सख्त हिदायत दे रहा है कि वो शो छोड़े दें। लेकिन अब इन खबरों पर एक नई न्यूज़ ने रोक लगा दी है। सलमान खान के शो छोड़ने की दूसरी वजह सामने आई है।

Bigg Boss s 13 क्या स्क्रिप्टेड है? अरहान को लेकर काम्या पंजाबी ने कही ये बड़ी बात

दरअसल, बिग बास 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने खुद कई बार वीकेंड का वार में प्रतिभागियों को फटकार भी लगाई है। यंहा तक कि बिग बॉस खुद सिद्धार्थ शुक्ला को उनके गुस्से के कारण सज़ा भी सुना चुके हैं। लेकिन फिर भी हर रोज़ घर के अंदर का माहौल लड़ाई-गुस्से से भरा हुआ नज़र आ रहा है। सुत्रों के मुताबिक, सलमान खान प्रतिभागियों के व्यवहार से बहुत नाराज हैं। ये बात खुद उन्होंने शो में बोली थी। बता दें कि सलमान खान के शो छोड़ने के बाद कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को होस्ट कर सकती हैं। हालांकि अभी ये तय नहीं है कि सलमान शो कब छोड़ रहे हैं।

श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, शूट के बाद अकेले में घंटो रोती थीं

गौरतलब हो कि सलीम खान ने बताया था कि सलमान खान (Salman Khan) की सेहत बिल्कुल ठीक है। उन्होंने कहा था- सलमान की सेहत को लेकर आई खबर सही नहीं है। उन्हें काम कम करने या शो को छोड़ने के लिए नहीं कहेंगे। वो 24 घंटे काम करते हैं लेकिन ये उन पर है। ना तो हमने उन्हें कोई सलाह दी है और ना ही उनकी सेहत को लेकर चिंता का विषय है। बता दें कि सलीन खान का स्टेटमेंट- 'सलमान का परिवार उनकी सेहत को लेकर चिंतित है', इसके बाद आया है।

Show More