बिना शादी किए ब्वॉयफ्रेंड संग बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, सच जानने के बाद भी पतियों ने थामा हाथ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Dec 2020, 09:43 PM IST
बिना शादी किए ब्वॉयफ्रेंड संग बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं प्रेग्नेंट, सच जानने के बाद भी पतियों ने थामा हाथ
Bollywood Actresses Who Became Pregnant Before Marriage

  • शादी के डेढ़ महीने बाद बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने सुनाई प्रेग्नेंट होने की खुश खबरी
  • शादी से पहले कई अभिनेत्रियां हो चुकी हैं प्रेग्नेंट

नई दिल्ली। जैसा की हम जानते हैं कि बॉलीवुड ( Bollywood ) की दुनिया ग्लैमरस से भरी हुई है। यह एक ऐसी मायानगरी है जो लोगों की जिंदगी बदलने में ज्यादा देर नहीं लगाती है। इस इंडस्ट्री की कई ऐसी कहानियां है। जिसे सुन सभी काफी हैरान हो जाते हैं। आज सोशल मीडिया ( Social Media ) पर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar Preganacy ) की प्रेग्नेंसी की सुर्खियों में बनी हुई है। जिसके बाद से ऐसी बातें भी उठने लगी हैं कि क्या नेहा शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं? खैर, आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारें में बताने जा रहे हैं। जो शादी से पहले ही गर्भवती हो चुकी थीं।

salina.jpg

सेलिना जेटली ( Celina Jaitley )

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत आंखों और मिस इंडिया से पहचान बनाने वाली सेलिना जेटली ( Celina Jaitley ) भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। वह अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड संग गर्भवती हो गई थी। कर रही थी। बताया जाता है कि उस वक्त सेलिना मां बनना नहीं चाहती थी। जिसकी वजह से उन्होंने एबॉर्शन का सहारा भी लिया था। इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे ब्वॉयफ्रेंड पीटर हग ( Peter Haag ) को डेट किया और भी कुछ समय बाद उनके साथ शादी कर ली। खबरों की मानें तो बताया जाता है कि सेलिना की प्रेग्नेंसी को लेकर हेग को पहले से ही पता था।

 

kokana.jpg

कोंकणा सेन शर्मा ( Konkona Sen Sharma )

इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ( Konkona Sen Sharma ) भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। बताया जाता है कि एक्टर रणवीर शौरी ( Ranveer Shorey ) से शादी करने से पहले कोंकणा किसी और के साथ रिलेशनशिप में थीं। जिसके साथ वह प्रेग्नेंट हुई थीं। जिसके बाद वह रणवीर को डेट करने लगी थी। जिसके बाद वह फिर से प्रेग्नेंट हो गई थीं। फिलहाल रणवीर और कोंकणा भी अलग हो चुके हैं। अब कोंकणा अकेले ही अपने बेटे की देखभाल करती हैं।

 

sarika_2.jpg

सारिका ( Sarika )

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ-साथ साउथ एक्ट्रेसेस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दिग्गज अभिनेता कमल हासन ( Kamal Hassan ) की पत्नी एक्ट्रेस सारिका भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। कमल और सारिका ( Sarika ) काफी लंबे समय से साथ में रह रहे थे। प्रेग्नेंट होने के बाद उन्हें एबॉर्शन का सहारा लिया। कहा जाता है कि दोनों की शादी से पहले ही सारिका के पेट में श्रुति हासन ( Shruti Hassan ) आ चुकी थी, जिसके बाद दोनों ने आनन-फानन में शादी की।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2020: नेपोटिज्म के खिलाफ ये 5 सेलेब्स बोल चुके हैं खुलकर, नहीं सताया किसी का डर

amrita_arora.jpg

अमृता अरोड़ा

फिल्मी करियर में असफल रही अमृता अरोड़ा ( Amrita Arora ) भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं। 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन शकील लदाक ( Shakeel Ladak ) से शादी की थी। बताया जाता है कि अमृता शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी, शादी के तुरंत बाद उन्होने प्रेग्नेंट होने की घोषणा कर दी थी, इस लव स्टोरी में ट्विस्ट ये है कि शादी से पहले अमृता का अफेयर किसी और से नहीं बल्कि शकील से ही चल रहा था।

यह भी पढ़ें- Year Ender 2020: कोरोनाकाल में लोगों की मदद करने पर ये 5 पांच स्टार्स बने मसीहा, किया करोड़ों का महादान

neena.jpg

नीना गुप्ता ( Neena Gupta )

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ( Neena Gupta ) और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स ( Vivian Richards ) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे। जिसके बाद नीना प्रेग्नेंट हो गई थी, दोनों ने बिना शादी किये ही बेटी मसाबा को जन्म दिया, दरअसल विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे और यही वजह थी कि उन्होंने नीना से शादी नहीं की थी। रिचर्ड्स से अलग होने के बाद नीना ने सीए विवेक मेहरा ( Vivek Mehra ) से शादी कर ली।