scriptबोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, पुराने पलों को शेयर कर लिखी ये बात | Boney Kapoor remembered Sridevi, wrote this by sharing old moments | Patrika News
बॉलीवुड

बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, पुराने पलों को शेयर कर लिखी ये बात

श्रीदेवी को गुज़रे भले ही लंबा समय हो गया हो लेकिन उनके परिवार वाले हर छोटी बड़ी ख़ुशी में उन्हें याद किया करते हैं। अब फ़िल्में मेकर बोनी कपूर ने उनकी याद में कुछ तस्वीरें साझा कि हैं।

Jan 20, 2022 / 04:55 pm

Manisha Verma

shree_devi.jpg
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को गुज़रे हुए लंबा समय हो गया हैं। तीन साल से ऊपर श्रीदेवी को गुज़रे हुए हो गया हैं। लेकिन उनके पति बोनी कपूर आज भी उनकी याद में भावुक हो जाया करते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक पोस्ट साझा कर इस बात का सबूत दे दिया कि वह श्रीदेवी से कितना ज़्यादा प्यार किया करते थे।
फ़ोटो शेयर करते ही श्रीदेवी के फ़ैन्स ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए अपना दुख व्यक्त किया हैं। काफ़ी सारे यूज़र्ज़ ने श्रीदेवी को मिस करते हुए काफ़ी कुछ कमेंट्स में लिखा हैं। इससे पहले भी श्री देवी की तस्वीर बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।
उस तस्वीर की बात करें तो तस्वीर में श्रीदेवी महिलाओं के साथ सिंदूर खेला का लुफ्त उठाते हुए नज़र आ रही हैं। उनके बाद ये पर सिंदूर की लंबी रेखा गिरती हुई है और पीठ पर सिंदूर से बोनी लिखा हुआ हैं। श्रीदेवी का ये लुक काफ़ी शानदार हैं।
फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि बोनी कपूर ने श्रीदेवी की हर एक यादों को अच्छे से संभाल कर रखा हैं। मालूम हो गई 24 फ़रवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनके इस तरह से अचानक से चले जाने से उनके परिवार वालों पर काफ़ी बुरा असर पड़ा था।
यह भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा की नई फोटोशूट ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर । श्रीदेवी की अचानक से चले जाने पर इन दोनों पर काफ़ी बुरा असर पड़ा था। दोनों बिलकुल टूट सी गई थी। दोनों हर एक मौक़े पर अपनी मां को याद करते रहती हैं। श्रीदेवी ने अपनी दोनों बेटियों को बड़े लाड़ प्यार से पाला हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बोनी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, पुराने पलों को शेयर कर लिखी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो