scriptचंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे दिखने में बेहद ही खूबसूरत, बहन अनन्या पांडे को देती हैं कड़ी टक्कर | chunky pandey young daughter rysa pandey beautiful pics | Patrika News

चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे दिखने में बेहद ही खूबसूरत, बहन अनन्या पांडे को देती हैं कड़ी टक्कर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 12, 2021 05:50:18 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड में स्टारकिड्स को लेकर कई खबरें सामने आती रहती हैं। कई स्टारकिड्स ऐसे हैं। जिन्होंने अभी तक डेब्यू तक नहीं किया है लेकिन फिर सोशल मीडिया पर वो खूब छाए रहते हैं। आज हम आपको एक्टर चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे को लेकर कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

chunky pandey young daughter rysa pandey beautiful pics

chunky pandey young daughter rysa pandey beautiful pics

नई दिल्ली। बॉलीवुड को लेकर लोगों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। लोग अपने फेवरेट स्टार के बारें हर कुछ जानना चाहते हैं। यहां तक कि स्टार्स को बच्चों को लेकर भी लोग हर अपडेट खुद के पास रखना चाहते हैं। स्टारकिड्स को लेकर भी अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर फैंस की दीवानगी देखने को भी मिलती है। तैमूर अली खान से लेकर सुहाना खान तक ये सभी स्टारकिड्स सबके फेवरेट हैं।

लेकिन कुछ स्टार्स के बच्चे सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं। साथ ही मीडिया के सामने भी ज्यादा नहीं आते हैं। जिनमें से एक हैं एक्टर चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा पांडे, हालांकि चंकी की बड़ी बेटी अनन्या पांडे फिल्मों में आ चुकी हैं। लेकिन रायसा के बारें में बेहद ही कम लोग जानते होंगे। तो चलिए चंकी की छोटी बेटी रायसा पांडे के बारें में कुछ दिलचस्प बातें आपको बतातें हैं।

a_1.jpg

चंकी पांडे की छोटी बेटी

रायसा बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की छोटी बेटी हैं। अनन्या पांडे रायसा से बड़ी हैं। बहन अनन्या पांडे मीडिया में जितना एक्टिव रहती हैं। उतना ही दूर रायसा रहती हैं। यही वजह है कि रायसा के बारें में लोग बेहद ही कम जानते हैं।

a_2.jpg

मीडिया से रायसा पांडे रहती हैं दूर

रायसा काफी यंग है। उनके लुक की बात करें तो वो काफी सिंपल लेकिन काफी स्टाइलिश हैं। वो काफी क्यूट है। रायसा फिलहाल अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन को नीचा दिखाने के लिए ऋषि कपूर ने की थी ऐसी हरकत, लंबे समय तक चली कोल्ड वॉर

a_4.jpg

रायसा पांडे को है खेल में दिलचस्पी

चंकी पांडे की छोटी बेटी रायसा की खास बात ये है कि उन्हें खेल में काफी दिलचस्पी है। रायसा फुटबॉल और थाई बॉक्सिंग जैसे स्पोर्ट्स खेलती हैं। अक्सर रायसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं।

a_6.jpg

जीत चुकी हैं कई मेडल

रायसा पांडे के गले में दिखाई देने वाले ये मेडल देख आप उनकी काबिलियत का अंदाज लगा सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें

6 महीने की हुई अनुष्का-विराट की नन्ही परी ‘वामिका’, शेयर की बच्ची संग दिल छू लेने वाली तस्वीरें

 

 

a_3.jpg

नहीं है ज्यादा सजने का शौक

दीदी अनन्या पाडें की तरह रायसा को सजने का कोई ज्यादा शौक नहीं है। यही वज है कि उन्हें हमेशा टी-शर्ट और लोवर में ही देखा गया है। जो उन्हें कूल बनाता है।

a_5.jpg

दीदी अनन्या पांडे संग है खास बॉन्डिंग

रायसा बहन अनन्या पांडे के काफी करीब हैं। इस तस्वीर में रायसा और अनन्या पांडे के बीच की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है कि कैसे दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती कर रहे हैं।

a_7.jpg
खाने का है रायसा पांडे को शौक

रायसा पांडे की फिटनेस देखें तो वह काफी फिट नज़र आती है, लेकिन रायसा को काफी खाने का शौक है। इस तस्वीर को देख आप पता लगा सकते हैं।
a_8.jpg
जानवरों से है खास लगाव

रायसा पांडे को जानवरों से काफी प्यार है। अपने डॉगी को सहलाते हुए रायसा काफी क्यूट लग रही हैं।

a9.jpg
फ्रेंड्स संग पोज देती रायसा

अपने दोस्तों संग कैमरे के सामने पोज देते हुए रायसा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो