scriptएयरपोर्ट पर CISF अफसर ने रोका सलमान खान को, ड्यूटी कर रहे जवान को लोग कर रहे हैं सैल्यूट | CISF official stops Salman Khan outside the Mumbai airport | Patrika News

एयरपोर्ट पर CISF अफसर ने रोका सलमान खान को, ड्यूटी कर रहे जवान को लोग कर रहे हैं सैल्यूट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2021 05:47:41 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए रूस के लिए रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट से सलमान की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में CISF अफसर सलमान को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 

Salman Khan

Salman Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की घोषणा कर चुके हैं। एक बार फिर से दर्शकों को बड़े पर्दे पर कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। फिल्म की शूटिंग रूस में होगी जिसके लिए सलमान और कैटरीना निकल चुके हैं। हाल ही में सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि वीडियो वायरल होने की वजह सलमान खान नहीं बल्कि एयरपोर्ट पर सुरक्षा में लगे CISF इंस्पेक्टर हैं।

सलमान खान को रोका एयरपोर्ट पर

दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान अपनी गाड़ी से उतरते हैं। एयरपोर्ट पर पैपराजी सलमान खान का इंतजार कर रही थी। जैसे ही सलमान एयरपोर्ट पर आए पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद एयरपोर्ट के अंदर जानें के लिए जैसे ही सलमान खान अंदर की एक और बढ़ने लगे। तभी CISF अधिकारी ने सलमान खान को दरवाज़े पर ही रोक लिया। बिना सुरक्षा जांच के लिए समलान खान को अंदर नहीं जानें दिया।

ऑफिसर के कहने पर सलमान भी रुक गए और अच्छे से जांच कराई। वीडियो में CISF के जवान ने जिस तरह सलमान को रोका उससे ऐसा लगा जैसे कि अधिकारी को सलमान के स्टारडम से कोई फर्क नहीं पड़ता है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें

भरी महफिल में राजकुमार ने Salman Khan की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- ‘अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं’

sal_1.jpg
sal_3.jpg

फैंस हुए अफसर के मुरीद

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में शेयर कर रहे हैं। सभी लोग CISF इंस्पेक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘अच्छा लगा जब CISF के आदमी ने अंदर जाने से रोक लिया।’ वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं कि ‘CISF की वर्दी की ताकत।’ वहीं एक अन्य यूजर ने CISF के सब इंस्पेक्टर को सैल्यूट किया है।

वैसे आपको बात दें सलमान खान के कुछ बाद कैटरीना कैफ भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। जब पैपराजी ने कैटरीना से कहा कि वो 2 महीने के लिए जा रही हैं। फोटोज दे दें तो कैटरीना हंसने लगीं। कैटरीना का ये अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है।

सलमान खान-कैटरीना कैफ निभाएंगे खास रोल

वैसे आपको बता दें फिल्म टाइगर 3 में सलमान रॉ एजेंट और कैटरीना आईएसआई की एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं। जिन्होंने पहले एक था टाइगर और फिर टाइंगर जिंदा है डारेक्ट की थी। ‘टाइगर 3’ का डायरेक्शन मनीश शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो