scriptफीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान दीपिका पादुकोण का क्लासी लुक देख ठहर जाएंगी आपकी निगाहें | Patrika News
बॉलीवुड

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान दीपिका पादुकोण का क्लासी लुक देख ठहर जाएंगी आपकी निगाहें

FIFA World Cup 2022 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जब कतर के लुसैल स्टेडियम में फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी लॉन्च की तब सबकी निगाहें ट्राफी के साथ-साथ उनके क्लासी लुक पर भी टिक गई। दीपिका पादुकोण फीफा ट्रॉफी को रिवील करने वाली पहली इंडियन बन गई हैं।

Dec 19, 2022 / 12:08 pm

Anju Chaudhary Bajpai

deepikafifadress_1.jpg

Deepika Padukone fifa world cup 2022 dress

Deepika Padukone FIFA World Cup 2022: कतर के लुआस स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच मुकाबला हुआ तो इस मैच को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मौजूदगी ने और भी खास बना दिया। इस दौरान ‘पठान’ एक्ट्रेस Deepika Padukone और पूर्व स्पैनिश गोलकीपर Iker Casillas ने साथ में मिलकर फीफा ट्रॉफी को लॉन्च किया। आपको बता दें कि ट्रॉफी का वजन 6.175 किलोग्राम है इसके अलावा 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी है 2022 फीफा वर्ल्ड कप की यह खास ट्रॉफी। दुनिया भर में इस वक्त फीफा वर्ल्ड कप 2022 खुमार चढ़ा हुआ है। (FIFA World Cup 2022) इसकी धूम बॉलीवुड और टॉलीवुड में साफ देखने को मिली। अब इस ट्रॉफी में भारत देश का योगदान भी जुड़ गया है। फीफा ट्रॉफी को रिवील करते वक्त दीपिका का लुक क्लासी होने के साथ ही गॉर्जियस भी दिखा। दीपिका की खुशी साफ उनके चेहरे से दिख रही थी। दीपिका की स्माइल ने उनके हुस्न में चार चांद लगा दिए। ट्रॉफी का अनावरण करते हुए दीपिका ने दुनिया भर के फुटबॉल फैंस को तालियां बजाकर खूब चियर-अप किया। former spanish goalkeeper Iker Casillas भी ब्लू कलर के कोट-पेंट में बेहद हैंडसम दिखे।

दीपिका पादुकोण की ड्रेस


सोशल मीडिया पर फीफा वर्ल्ड ट्रॉफी से पर्दा उठाते हुए दीपिका पादुकोण की तस्वीरें खूब जमकर वायरल हो रही हैं। ब्लैक स्कर्ट के साथ वाइट शर्ट के ऊपर गोल्डन ब्राउन हाफ जैकेट स्टाइलिश श्रग पहने दीपिका का लुक बेहद स्टाइलिश दिखा। दीपिका ने ड्रेस के ऊपर से ब्लैक और गोल्ड कलर की बेल्ट पहन रखी थी। इस पूरे लुक में deepika padukone fifa world cup 2022 dress को देखकर सबकी निगाहें ट्राफी के साथ ही उनपर भी ठहर गई।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान से लेकर इन सेलेब्स ने बढ़ाई फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शान



दीपिका का मेकअप
हेयर बन के साथ सटल मेकअप में दीपिका का लुक बेहद गॉर्जियस दिखा। दीपिका की मिलियन डॉलर स्माइल किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है।
यह भी पढ़ें

ढूंढिए कहां है उर्फी जावेद की ताले वाली इस ड्रेस की चाबी



https://twitter.com/runwithskizzers/status/1604508595739041797?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

तिरछी नजरिया मोरी पतली कमरिया मोरी हाय हाय हाय, गाना गाती और डांस करती दिखीं उर्फी जावेद



प्रेस्टीजियस कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत को रिप्रेजेंट करने के बाद, दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 में भारत को रिप्रेजेंट किया। ऐसे करने वाली दीपिका पहली भारतीय महिला बन गई हैं। टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल दीपिका पादुकोण कई लग्जरी ब्रांड्स का ग्लोबल चेहरा बन चुकी है।

यह भी पढ़ें

कैटरीना कैफ की देवरानी का लुक देखकर लोग बोले ‘उर्फी तो यूंही बदनाम हैं’

https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान दीपिका पादुकोण का क्लासी लुक देख ठहर जाएंगी आपकी निगाहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो